logo-image

Valentines Day: न प्यार मिला न शादी ही की...ये हैं बॉलीवुड के सिंगल स्टार्स

हमने बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज की लिस्ट निकाली है जो बिल्कुल सिंगल हैं. इन्होंने न शादी की है और न इन्हें कोई प्यार मिला है.

Updated on: 10 Feb 2024, 11:37 AM

नई दिल्ली:

Valentine Day 2024 Special: साल 2024 के दूसरे महीने फरवरी में वैलेंटाइन वीक चल रहा है. इस हफ्ते लव-कपल एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटाते हैं, लेकिन जो लोग सिंगल हैं, उनके लिए वैलेंटाइन डे चिंता और उदासी वाला दिन बन जाता है. बॉलीवुड में भी इसकी धूम रहती है. पर हमारे उन स्टार्स का क्या जो बिल्कुल सिंगल हैं या प्यार में अनलकी रहे हैं. हमने बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज की लिस्ट निकाली है जो बिल्कुल सिंगल हैं. इन्होंने न शादी की है और न इन्हें कोई प्यार मिला है. हालांकि, ये स्टार्स अपनी जिंदगी में बेहद कामयाब और खुश हैं.

सलमान खान
बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान सिंगल लोगों के आइडल माने जाते हैं. एक्टर 58 साल की उम्र में भी अकेले हैं और उनके पास कोई लेडी-लव नहीं है. सलमान ने कभी शादी न करने का फैसला किया है. हालांकि, सलमान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही है.

तब्बू
दिग्गज एक्ट्रेस तब्बू सिंगल और अनमैरिड हैं. तब्बू ने अपने करियर को काफी ऊंचे मुकाम पर पहुंचाया है. वो 90 के दशक के अभी तक लगातार फिल्मों में काम कर रही हैं. एक्ट्रेस ने भी कभी शादी न करने का फैसला किया है. उन्हें उनका मिस्टर परफेक्ट नहीं मिला है.

कंगना रनौत 
बॉलीवुड की क्वीन कंगना प्यार के मामले में फेल रही हैं. ऋतिक रोशन के साथ उनका अफेयर सारी दुनिया के सामने आने के बाद काफी विवाद हुआ था. एक्ट्रेस ने ऋतिक से शादी और प्यार करने की बात कुबूल की थी. पर अब कंगना बिल्कुल सिंगल हैं और एक्ट्रेस ने अभी शादी भी नहीं की है.

अमीषा पटेल
गदर एक्ट्रेस अमीषा पटेल पूरी तरह सिंगल हैं और अकेले ही लाइफ एंजॉय कर रही हैं. हमराज दीवा को उनके सपनों का राजकुमार नहीं मिला है. 48 की उम्र में भी अमीषा बेहद हॉट और ग्लैमरस दिखती हैं. उनका कहना है कि जब कोई मिस्टर परफेक्ट मिल जाएगा वो शादी कर लेंगी.

एकता कपूर
टीवी की क्वीन कही जाने वाली प्रोड्यूसर एकता कपूर अखंड सिंगल हैं. सुपरस्टार जितेंद्र की बेटी एकता कपूर ने कभी शादी न करने का फैसला किया है. वो सिंगल लाइफ एंजॉय कर रही हैं. उनके भाई तुषार कपूर भी सिंगल हैं और सरोगेसी से एक बच्चे के पिता हैं. 

अक्षय खन्ना
हमराज एक्टर अक्षय खन्ना 48 साल के हैं और आज तक सिंगल हैं. एक्टर ने कभी भी शादी न करने का फैसला किया था। इसकी वजह भी उन्होंने बताई थी. विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कभी शादी नहीं करेंगे. उन्हें कमिटमेंट से डर लगता है इसलिए अकेले ही रहेंगे. हालांकि, अक्षय के अफेयर के चर्चे ऐश्वर्या राय, तारा शर्मा से लेकर श्रिया शरन के साथ रहे हैं.

करण जौहर 
करण जौहर बॉलीवुड के हिट फिल्म मेकर हैं. उन्होंने प्यार, मोहब्बत और घर-परिवार की सबसे अच्छी फिल्में दी हैं. करण जौहर की पर्सनल लाइफ भी काफी विवादों में रही है. वो सिंगल हैं और उन्होंने कभी शादी नहीं करना का फैसला किया है. हालांकि, करण को प्यार हुआ था और वो इसमें अनलकी रहे थे. आज वो सरोगेसी से दो जुड़वा बच्चों के सिंगल पेरेंट हैं. 

जैकलीन फर्नांडिज 
हॉट एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज अभी तक सिंगल हैं. हालांकि, उनका नाम सलमान खान, साजिद खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा से बहरीन के प्रिंस शेख हसन से जुड़ चुका है. जैकलीन और साजिद खान शादी तक करने वाले थे. हाल-फिलहाल में जैकलीन का नाम कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा था. प्यार के मामले में एक्ट्रेस बदकिस्मत रही हैं.