logo-image

BEL Recruitment 2023: ट्रेनी और प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर निकालीं भर्तियां, इतना होगा वेतन

BEL Recruitment 2023: रक्षा मंत्रालय के अंतर्गत आने वाली सरकारी कंपनी भारत इलेक्ट्रॉनिक्स ​लिमिटेड भेल में कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं.

Updated on: 02 Mar 2023, 07:57 PM

नई दिल्ली:

BEL Recruitment 2023: रक्षा मंत्रालय के अंतर्गत आने वाली सरकारी कंपनी भारत इलेक्ट्रॉनिक्स ​लिमिटेड भेल में कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं. यह भर्तियां बीईएल के गाजियाबाद यूनिट में होनी हैं. इसके तहत यहां पर ट्रेनी इंजीनियर एवं प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर होनी हैं. आवेदन के लिए अधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर जाना होगा. उम्मीदवारों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 15 मार्च तय की गई है.  इस नोटिफिकेशन के अनुसार, कुल 38 भर्तियां होनी हैं. इसमें ट्रेनी इंजीनियर के 12 एवं प्रोजेक्ट इंजीनियर के 26 पद मांगे गए हैं. आवेदन से पहले आप अधिसूचना में शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा एवं सैलरी की जानकारी बेहतर तरह से प्राप्त कर लें ता​कि आवेदन के बाद किसी तरह की समय का सामना न करना पड़े. 

सैलरी

ट्रेनी इंजीनियर के पदों पर प्रथम वर्ष 30 हजार रुपये प्रति माह का वेतन मिलेगा. वहीं प्रोजेक्ट इंजीनियर के पद के लिए यह 40 हजार रुपये प्रतिमाह होगा. 

आयु सीमा

ट्रेनी इंजीनियर के पदों के लिए 1 जनवरी 2023 को अधिकतम आयु सीमा 28 वर्ष तय की गई है.  वहीं 30 वर्ष की आयु प्रोजेक्ट इंजीनियर के पद के लिए तय की गई है. 

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार के आधार पर होगा. इसके साथ भर्ती एवं अन्य जानकारी के लिए अधिसूचना देखें. इसके लिए यहां पर क्लिक कर सकते हैं.