logo-image

सैनिक स्कूल में कई पदों पर मांगे आवेदन, 22 अगस्त अंतिम ​तिथि

Sainik School Recruitment 2022: Sainik School में TGT, लाइब्रेरियन, लैब असिस्टेंट, म्यूजिक टीचर, आर्ट समेत कई पदों (Sainik School Recruitment 2022) पर आवेदन के लिए मात्र चार दिन बचे हैं.

Updated on: 18 Aug 2022, 03:07 PM

:

उत्तर प्रदेश (UP) झांसी के सैनिक स्कूल में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का सुनहरा अवसर है. Sainik School में TGT, लाइब्रेरियन, लैब असिस्टेंट, म्यूजिक टीचर, आर्ट समेत कई पदों (Sainik School Recruitment 2022) पर आवेदन के लिए मात्र चार दिन बचे हैं. योग्य उम्मीदवार जिन्होंने अभी तक इन पदों (Sainik School Recruitment 2022) के लिए आवेदन नहीं किए हैं, वे Sainik School की आधिकारिक वेबसाइट sainikschooljhansi.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर अप्लाई करने की आखिरी तिथि 22 अगस्त है. उम्मीदवार को सीधे लिंक https://sainikschooljhansi.com/ पर जाना होगा. इस क्लिक करने के बाद इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. नोटिफिकेशन के लिए Sainik School Jhansi Recruitment 2022 Notification PDF के जरिए अधिसूचना को देख सकते हैं. यह भर्तियां कुल 14 पदों के लिए हैं. 

योग्यता मानदंड

उम्मीदवारों के पास अधिसूचना के आधार पर योग्यता होनी अनिवार्य होनी चाहिए.  

आवेदन शुल्क

सामान्य और OBC वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क- 500 रुपये. वहीं SC, ST वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क- 250 रुपये

आवेदन ऑनलाइन मोड पर होंगे

भारत संचार निगम लिमिटेड/BSNL की ओर से अपरेंटिस के पदों पर आवेदन मांगे गए हैं. इन भर्तियों को लेकर आवेदन ऑनलाइन मोड पर होंगे. योग्य उम्मीदवार जो इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं, वे उम्मीदवार अपना आवेदन भारत संचार निगम लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट mhrdnats.gov.in पर जाकर जमा कर सकेंगे. BSNL में अपरेंटिस के पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. आवेदन की अंतिम तिथि 29 अगस्त, 2022 तय की गई है.