logo-image

Weekly Lucky Horoscope: सोमवार से इन 7 राशियों का शुरू होगा गोल्डन टाइम, मिलेंगे कई अच्छे मौके

Weekly Horoscope 15th to 21st January 2024: साल 2024 का तीसरा सप्ताह 15 जनवरी 2024 दिन सोमवार से शुरू होने वाला है. ज्योतिष की मानें तो साल का तीसरा सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है. आइए जानते हैं कौन सी हैं ये लकी राशियां

Updated on: 13 Jan 2024, 07:39 PM

नई दिल्ली:

Weekly Horoscope 15th to 21st January 2024: साल 2024 का तीसरा सप्ताह 15 जनवरी 2024 दिन सोमवार से शुरू होने वाला है. ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल उठना लाजमी है कि उनके लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा. आने वाला सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. ज्योतिष की मानें तो साल का दूसरा सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है. तो चलिए सप्ताहिक राशिफल से जानते हैं कि आने वाला सप्ताह किन राशि के लोगों के लिए भाग्यशाली रहने वाला है.  

1. मेष राशि  (Aries Weekly Horoscope)

मेष राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह लाभदायक साबित होने वाला है. इस सप्ताह आपको अपने मेहनत का फल मिलेगा. इस हफ्ते किसी धार्मिक-मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा. कारोबार में मनचाहा लाभ मिलेगा. धन में वृद्धि होगी. 

2. वृषभ राशि  (Taurus Weekly Horoscope)

वृषभ राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह गुडलक लेकर आया है. कार्यक्षेत्र पर आपके काम की तारीफ होगी.  करियर में मनचाहा लाभ मिलेगा. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा.  उधार दिया हुआ पैसा आपको अचानक मिल सकता है. परिवारवालों का पूरा सहयोग मिलेगा. 

3. सिंह राशि  (Leo Weekly Horoscope)

सिंह राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह शुभ साबित होगा. करियर में जोरदार सफलता मिलेगी. आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा. भाई-बहन का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.  आर्थिक दृष्टि से सप्ताह शानदार रहने वाला है. 

4. तुला राशि (Libra Weekly Horoscope)

तुला राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह खुशियां लेकर आया है. इस हफ्ते आपको लाभ ही लाभ मिलेगा. धन प्राप्ति का योग भी बन रहा है. परिवारवालों के साथ हंसी-खुशी समय बिताएंगे. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. 

5. वृश्चिक राशि  (Scorpio Weekly Horoscope)

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह शुभ साबित होने वाला है. इस हफ्ते आपको कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. लव पार्टनर का साथ मिलेगा. करियर-कारोबार में मनचाहा लाभ मिलेगा. 

6. कुंभ राशि (Aquarius Weekly Horoscope)

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह शानदार रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में मनचाहा लाभ मिलेगा. सेहत बेहतर रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. जीवनसाथी के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी. वैवाहिक जीवन प्यार बढ़ेगा. समाज में  मान-सम्मान बढ़ेगा.

7. मीन राशि (Pisces Weekly Horoscope)

मीन राशि वाले जातकों के लिए सप्ताह शानदार रहेगा. शिव जी की कृपा से इस हफ्ते आपकी मनोकामना पूरी होगी. घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. नौकरीपेशा जातकों को लाभ मिलेगा. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. नया काम शुरू करने के लिए सप्ताह शुभ है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।)

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope 15th to 21st January 2024: साल 2024 का तीसरा सप्ताह आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा? पढ़ें साप्ताहिक राशिफल