logo-image

Career Weekly Rashifal: इस हफ्ते ये राशि वाले करियर में पाएंगे खूब तरक्की, मिलेगी जोरदार सफलता

Career Weekly Rashifal: ज्योतिष की मानें तो यह सप्ताह सभी 12 राशियों के लिए बेहद अहम रहने वाला है. आइए जानते हैं करियर के लिहाज से सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह.

Updated on: 15 Apr 2024, 06:32 PM

नई दिल्ली :

Career Weekly Rashifal: 15 अप्रैल से नया सप्ताह शुरू हो चुका है. करियर के लिहाज से यह सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों को सफलता मिलने वाली है. अगर करियर के लिहाज से बात करें तो यह सप्ताह सभी राशियों के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. ऐसे में जानिए मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जातकों के लिए करियर के लिहाज से यह सप्ताह कैसा रहेगा. जानिए साप्‍ताहिक करियर राशिफल 15 से 21  अप्रैल 2024.

साप्ताहिक करियर राशिफल (15 अप्रैल से 21 अप्रैल 2024)

1. मेष साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह आपको अपने काम में मेहनत और लगन दिखानी होगी. आपके काम की तारीफ हो सकती है और आपको तरक्की भी मिल सकती है. नौकरी ढूंढ रहे लोगों को इस सप्ताह सफलता मिल सकती है. 

2. वृषभ साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह आपको अपने काम में थोड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन हार न मानें, दृढ़ रहें और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें. आपके लिए कोई नया अवसर आ सकता है. 

3. मिथुन साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह आपके लिए काम और करियर के मामले में सब कुछ ठीक रहेगा. आप अपने काम में सफल होंगे और आपको मनचाहा धन और सम्मान मिलेगा. आप किसी नए प्रोजेक्ट पर भी काम शुरू कर सकते हैं. 

4. कर्क साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह आपको अपने काम में थोड़ा धीमा रहना होगा. जल्दबाजी में कोई फैसला न लें. अपने काम पर ध्यान दें और गलतियों से बचें. 

5. सिंह साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह आपके लिए करियर के मामले में बहुत अच्छा समय है. आपको कोई बड़ी सफलता मिल सकती है. आपकी तरक्की हो सकती है या आपको कोई नया अवसर मिल सकता है. 

6. कन्या साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह आपको अपने काम में थोड़ी मेहनत करनी होगी. लेकिन आप सफल होंगे और आपको अपने प्रयासों का फल मिलेगा. आप किसी नए कौशल को भी सीख सकते हैं.

7. तुला साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह आपके लिए करियर के मामले में मिश्रित परिणाम रहेंगे. आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आप उनसे पार पा लेंगे. आपको कोई नया अवसर भी मिल सकता है. 

8. वृश्चिक साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह आपके लिए करियर के मामले में बहुत अच्छा समय है. आप अपने काम में सफल होंगे और आपको मनचाहा धन और सम्मान मिलेगा. आप किसी नए प्रोजेक्ट पर भी काम शुरू कर सकते हैं. 

9. धनु साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह आपको अपने काम में थोड़ा ध्यान देना होगा. गलतियों से बचें और अपने काम पर ध्यान दें. आपको कोई नया अवसर भी मिल सकता है. 

10. मकर साप्ताहिक करियर राशिफल

इस सप्ताह आपके लिए करियर के मामले में सब कुछ ठीक रहेगा. आप अपने काम में सफल होंगे और आपको मनचाहा धन और सम्मान मिलेगा. आप किसी नए प्रोजेक्ट पर भी काम शुरू कर सकते हैं. 

11. कुंभ साप्ताहिक करियर राशिफल

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. करियर में सफलता मिलेगी. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी.

12. मीन साप्ताहिक करियर राशिफल
 
मीन राशि वाले जातकों को इस हफ्ते उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. नौकरीपेशा हैं तो सतर्क रहें. 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

ये भी पढ़ें -

Hanuman Jayanti 2024: हनुमान जयंती पर बन रहा अद्भुत संयोग, इन राशियों को मिलेगा सबसे जयादा लाभ