logo-image

दादा के लिए कब्र खोद रहा आदमी खुद दफन हो गया, पूरा मामला हैरान कर देगा

दोनों की कब्रें आजू-बाजू में बनाकर दफना दिया गया. यह दुखद घटना दो दिन पहले मुजफ्फरनगर के जानसथ इलाके में हुई थी.

Updated on: 27 Apr 2020, 02:24 PM

मुजफ्फरनगर:

उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के मुजफ्फरनगर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां दादा की कब्र खोद रहे एक 42 वर्षीय व्यक्ति को गंभीर दिल का दौरा पड़ा और मिनटों में ही उसकी मौत हो गई. बाद में दोनों की कब्रें आजू-बाजू में बनाकर दफना दिया गया. यह दुखद घटना दो दिन पहले मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के जानसथ इलाके में हुई थी, जहां 80 वर्षीय मोहम्मद यूसुफ की मृत्यु बुढ़ापे की समस्याओं के कारण हो गई थी.

यह भी पढ़ें: एटा: घर की बहू ने ससुर और बच्चों समेत एक-एक कर की चार हत्याएं, बाद में की थी खुदकुशी

इसके बाद उनका पोता सलीम अपने कुछ दोस्तों के साथ कब्र को दफनाने के लिए खुदाई कर रहे थे तभी उन्हें अपने सीने में तेज दर्द महसूस हुआ और वो गिर गए. गिरने से ठीक पहले, उसने अपने दोस्तों को एक और कब्र खोदने के लिए कहा. सलीम को एक स्थानीय चिकित्सक के पास ले जाया गया जिसने उसे मृत घोषित कर दिया. बाद में, उसे अपने दादा की कब्र के बगल में दफनाया गया.

यह भी पढ़ें: 10 साल बाद लंदन से लौटा था इकलौता बेटा, पिता ने चाकू से गोदा

सलीम के चचेरे भाई बाबर अहमद ने कहा, 'हो सकता है, उसे पहले से इस बात का संकेत मिल गया हो और वह बहुत अच्छा महसूस नहीं कर रहा हो. यही कारण है कि उसने हमें एक और कब्र खोदने के लिए कहा. हम कभी सोच भी नहीं सकते थे कि हम वाकई में उसके लिए एक और कब्र खोदेंगे? वह युवा थे और स्वस्थ थे. उनकी मृत्यु ने हम सभी को स्तब्ध कर दिया है.' मृतक सलीम एक फल विक्रेता था और वह अपने पीछे पांच बच्चों को छोड़ गया है.

यह वीडियो देखें: