logo-image

अचानक गायब हो रहे सड़क पर चलते लोग, पहुंच रहे अनोखी दुनिया में

Latest Offbeat News: बचपन में जादूगर की जादूगरी का खेल तो आपने भी देखा होगा. उस दौरान आप भी यही सोचते होंगे कि जादूगर के पास सच में कुछ अनोखी शक्तियां होती हैं, जिनका इस्तेमाल वह कभी गुलाब से कबूतर बनाने तो कभी इंसानों को गायब करने में करता है.

Updated on: 28 Sep 2022, 10:38 AM

नई दिल्ली:

Latest Offbeat News: बचपन में जादूगर की जादूगरी का खेल तो आपने भी देखा होगा. उस दौरान आप भी यही सोचते होंगे कि जादूगर के पास सच में कुछ अनोखी शक्तियां होती हैं, जिनका इस्तेमाल वह कभी गुलाब से कबूतर बनाने तो कभी इंसानों को गायब करने में करता है. लेकिन बाद में आपको जादूगर की असली जादूगरी का राज पता चला होगा कि कलाकार किसी अनोखी शक्ति का इस्तेमाल नहीं करता बल्कि आपको आंखों का धोखा होता है. पलक झपकते ही आपका दिमाग अचानक हुए बदलाव को भांप नहीं पाता और आप इसे जादू समझ लेते हैं. लेकिन इन सब में आप कलाकार की कला को झूठा नहीं ठहरा सकते है. सामने वाले को अपनी कलाकारी में फंसा लेना ही उनका असली हुनर होता है. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग सड़क पर चलते- चलते अचानक गायब हो रहे हैं और यह सब एक आर्टिस्ट के बदौलत हो रहा है. 

आप भी खा जाएंगे चकमा
दअसल आर्टिस्ट अपने पेंटिंग से कागज पर ऐसे रंग भर रहा है कि रियल वर्ल्ड और पेंटिंग में कोई फर्क महसूस नहीं हो पा रहा है. आप वीडियो देखते ही रह जाते हैं और चंद मिनटों में एक मैजिक वर्ल्ड तैयार हो जाता है. जहां असल दुनिया और पेंटिंग की दुनिया में फर्क कर पाना मुश्किल हो रहा है. इस वीडियो को 16  मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

ये भी पढ़ेंः दादी बन रही बच्चे के लिए सरोगेट मदर, 56 साल की उम्र में पाल रही कोख में

49 सेकंड़ों में बदल रही दुनिया
आर्टिस्ट की कला का ये वीडियो केवल 49 सेकंडों का है जिसमें आर्टिस्ट की अद्भुत कला के आप भी कायल हो रहे होंगे. चंद सेकंडों में रोड पर चल रहे लोग चलते- चलते गायब हो रहे हैं. अगर इसी वीडियो को रिवाइंड कर देखेंगे तो सच में आपका दिमाग भी चकमा खा जाएगा.