logo-image

International Kissing Day 2023: कोरोना काल में बदल गया है किसिंग का स्टाइल, जानें बिना मास्क उतारे कैसे करें किस

World Kissing Day 2023: आज आप अपने चाहने वालों को किस जरूर करें. लेकिन कोरोना काल में किस करने से पहले जान लें कि बिना मास्क उतारे आप कैसे किस कर सकते हैं.

Updated on: 06 Jul 2023, 11:27 AM

नई दिल्ली:

International Kissing Day 2023: एक रोमांटिक किस आपकी सेहत के लिए कितनी फायदेमंद है क्या आप जानते हैं. एक रिसर्च के मुताबिक एक सामान्य व्यक्ति अपने जीवन के 20,000 मिनट किस करने में खर्च करता है.  एक किस में आपके स्ट्रेस को रिलीज़ करने की शक्ति होती है. ये आपके शरीरी में हैप्पी हॉर्मोंस बनाती है और किस करने से इन्यूनिटी भी बूस्ट होती है. इंटरनेशनल किस डे के खास मौके पर जब पूरी दुनिया कोरोना की चपेट में आ चुकी है हम आपको बता रहे हैं कि बिना मास्क उतारे आप कैसे किस कर सकते हैं.

फ्लाइंग किस करें 

कोरोना काल में लिप टू लिप किस का परहेज करना ही फायदेमंद है. ऐसे में अगर आप आज इंटरनेशनल किस डे बना रहे हैं तो बिना मास्क उतारे फ्लाइंग किस कर सकते हैं. ये सामने वाले के दिल में आपके लिए प्यार, इश्क मोहब्बत तो जगाने के लिए काफी है.

KISS वाली इमोजी 

सोशल मीडिया के जमाने में भला किस वाली इमोजी ऐसा कौन है जिसने ना इस्तेमाल की हो. तो आज आप अपने चाहने वालों को एक किस वाला इमोजी भेजकर अपने इस दिन को और खास बना सकते हैं. 

वीडियो कॉल किस 

ब्लू टूथ और वाई फाई के ज़माने में आप वीडियो कॉल पर भी किस भेज सकते हैं. किस करना आपकी सेहत के लिए बेहद फायदेमंद है. तो आप अपने चाहने वालों को आज एक किस जरूर भेजें. 

तो आपको लंबे समय तक जवां बनाने वाली किस अगर आप कम करते हैं या नहीं करते तो आज से ही शुरु कर दें. आज इंटरनेशनल किसिंग डे के खास मौके पर मानसून में अपने दिन को आप थोड़ा रोमांटिक बनाएं और अपने जीवन साथी के साथ थोड़ी कैलोरी बर्न करें. हैप्पी इंटरनेशनल किस डे.

इसी तरह की और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन पर हमारे साथ यूं ही जुड़े रहिए.