logo-image

पीएम मोदी और ममता बनर्जी की इस दिन हो सकती है मुलाकात, जानें मीटिंग के पीछे की वजह

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात करने की संभावना है.

Updated on: 17 Sep 2019, 06:39 AM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात करने की संभावना है. राज्य सचिवालय के सूत्रों ने सोमवार को इसकी पुष्टि की. सूत्रों ने बताया कि बनर्जी मंगलवार को नई दिल्ली के लिए रवाना होंगी. उन्होंने बताया कि बैठक में दोनों नेताओं के पश्चिम बंगाल के प्रशासनिक मुद्दों के बारे में चर्चा करने की उम्मीद है. बनर्जी बीजेपी और मोदी की मुखर आलोचक हैं. एक अधिकारी ने बताया, 'बैठक के लिए मोदी के कार्यालय से पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री कार्यालय ने समय मांगा था. बुधवार को नई दिल्ली में बैठक होगी.'

और पढ़ें:Happy Birth Day PM Modi Ji: प्रधानमंत्री बनने के बाद जानें कहां और कैसे पीएम नरेंद्र मोदी ने मनाया अपना जन्‍मदिन

प्रस्तावित बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि यह ऐसे समय में हो रही है जब सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कई नेता और कोलकाता पुलिस के पूर्व आयुक्त राजीव कुमार शारदा पोंजी घोटाला मामले में सीबीआई जांच के घेरे में हैं. शारदा समूह की कंपनियों ने लाखों लोगों को उनके निवेश पर ज्यादा लाभ का वादा करते हुए 2500 करोड़ रुपये की जालसाजी की.

इसे भी पढ़ें:पीएम मोदी अपने जन्मदिन पर गुजरात का करेंगे दौरा, सरदार सरोवर बांध हुआ रोशनी से सराबोर

इधर, भारत में नियुक्त अमेरिकी राजदूत केनेथ आई जस्टर ने सोमवार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. अमेरिकी राजदूत और मुख्यमंत्री के बीच बैठक करीब एक घंटे चली.मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्र ने बताया कि जस्टर और ममता ने एक दूसरे का अभिवादन किया तथा विभिन्न विषयों पर चर्चा की.