logo-image

Tomato Price Hike पर Mcdonalds का नोटिस... ट्वीट Viral

मल्टीनेशनल फूड चेन मैकडोनाल्ड्स टमाटर की बढ़ती कीमत पर नोटिस जारी किया है. इसे लेकर एक ट्वीट भी वायरल हो रहा है.

Updated on: 07 Jul 2023, 06:02 PM

नई दिल्ली:

टमाटर के बढ़ते दाम अब आपके स्वाद पर असर डाल सकते हैं. खबर है कि मल्टीनेशनल फूड चेन मैकडोनाल्ड्स ने उन फूड प्रॉडक्ट्स की डिलीवरी बंद करने की घोषणा की है, जिनमें टमाटर का इस्तेमाल होता है. अब इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर बवाल जारी है. सभी इस खबर पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बता दें कि देश में पिछले कई दिनों से लगातार टामाटर की दरों में इजाफा हो रहा है. ऐसे में मैकडोनाल्ड्स की ये घोषणा फूड लवर्स के लिए हैरान करने वाली है.   

एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से ये खबर है, कि दिल्ली में अपने स्टोर्स के बाहर मैकडोनाल्ड्स ने टमाटर वाले प्रॉडक्ट्स नहीं डिलीवर करने का नोटिस लगाया है. इस नोटिस में स्पष्ट किया गया है कि टमाटर की खरीद और क्वालिटी में आ रही समस्या के चलते, कंपनी ने इस तरह की घोषणा की है. बता दें कि इस नोटिस की एक तस्वीर सेबी रजिस्टर्ड इन्वेस्टमेंट एडवाइजर आदित्य साहा ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल पर इसकी तस्वीर शेयर की है.  इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि अब तो मैकडोनाल्ड्स भी टमाटर अफोर्ड नहीं कर पा रहा. 

बता दें कि मैकडोनाल्ड्स के नोटिस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसपर यूजर्स अपनी-अपनी अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. साथ ही साथ टमाटर की बढ़ती कीमतों को लेकर भी अपनी राय रख रहे हैं. एक यूजर का कहना है कि आसमान छूते टमाटर की कीमतों से आमजन काफी परेशान है, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मल्टीनेशनल फूड चेन मैकडोनाल्ड्स भी अब टमाटर खरीदने में सक्षम नहीं है. 

गौरतलब है कि उत्तर भारत में टमाटर के दामों में लगातार इजाफा दर्ज किया जा रहा है. देश के कई हिस्सों में इसकी कीमत 250 रुपये किलो तक पहुंच चुकी हैं. अगर राजधानी की बात करें तो, दिल्ली में टमाटर की कीमत करीब 200 रुपये किलो तक पहुंच चुकी है.