logo-image

शरद-अजित पवार की सीक्रेट मीटिंग पर बोले संजय राउत- शायद INDIA में शामिल होने का न्योता दिया होगा

संजय राउत ने फनी मूड में कहा कि जब पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और पीएम नरेंद्र मोदी मिल सकते हैं तो ये क्यों नहीं मिल सकते. तो चाचा भतीजा क्यों नहीं. हो सकता है कि अजित पवार को इंडिया गठबंधन में आने को आमंत्रित किया होंं

Updated on: 13 Aug 2023, 01:02 PM

नई दिल्ली:

नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के चीफ शरद पवार और पार्टी के बागी गुट का नेतृत्व कर रहे डिप्टी सीएम अजित पवार की पुणे में हुई मुलाकात सुर्खियों में बनी हुई है. इस मुलाकात पर शिवसेना (उद्धव ठाकरे) के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने बड़ा बयान दिया. रविवार को मुंबई में संजय राउत ने कहा कि हो सकता है शरद पवार ने अजित पवार को विपक्षी गठबंधन INDIA में शामिल होने का न्योता दिया होगा. बता दें कि शनिवार को पुणे में एक बिजनेस मैन के आवास पर शरद पवार और अजित पवार की लंबी मुलाकात हुई. हालांकि, मुलाकात में क्या बात हुई इस बारे में अभी जानकारी बाहर नहीं आई है, लेकिन दोनों नेताओं के बीच करीब डेढ़ घंटे से अधिक की बैठक हुई है. 

 शरद पवार और अजित पवार की बैठक पर पत्रकारों ने संजय राउत से पूछा कि आप इस मुलाकात को कैसे देख रहे हैं.  इसके जवाब में संजय राउत ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'जब नवाज शरीफ और पीएम नरेंद्र मोदी मिल सकते हैं तो शरद पवार और अजित पवार क्यों नहीं मिल सकते. शायद शरद पवार ने अजित पवार को न्योता दिया होगा कि आप INDIA गठबंधन में शामिल क्यों नहीं जाते हैं. राउत ने यह भी कहा कि मुलाकात पर शायद एक दो दिन में पवार साहेब अपनी बात रखेंगें.

पुणे में चाचा-भतीजे की सीक्रेट मीटिंग
सूत्रों के मुताबिक, एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार और उपमुख्यमंत्री अजित पवार के बीच  शनिवार को पुणे के बिजनेसमैन अतुल चोरड़िया के बंगले पर मुलाकात की. चाचा भतीजे की यह सीक्रेट मीटिंग लंबी देर तक चली. दोनों नेता अलग-अलग मुद्दे को लेकर कल पुणे में थे. कार्यक्रम संपन्न होने के बाद बिजनेस मैन अतुल चोरड़िया के घर पर बैठक हुई.