logo-image

Rajya Sabha Election: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गुजरात से जाएंगे राज्यसभा, अशोक चव्हाण को भी मिला इनाम

Rajya Sabha Election: अशोक चव्हाण कल (मंगलवार) को ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे और अगले ही दिन पार्टी ने उन्हें राज्यसभा भेजने का ऐलान कर दिया.

Updated on: 14 Feb 2024, 02:42 PM

नई दिल्ली:

Rajya Sabha Election 2024: कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले अशोक चव्हाण को दूसरे ही दिन इनाम मिल गया. दरअसल, बीजेपी ने राज्यसभा के नए उम्मीदवारों की सूची जारी की. जिसमें बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत छह नेताओं के नाम शामिल हैं. जिन्हें बीजेपी राज्यसभा भेज रही है. इस सूची में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण का नाम भी शामिल है. बता दें कि अशोक चव्हाण कल (मंगलवार) को ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे और अगले ही दिन पार्टी ने उन्हें राज्यसभा भेजने का ऐलान कर दिया.

किसे कहां से बनाया गया उम्मीदवार

भारतीय जनता पार्टी ने राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम की जो नई लिस्ट जारी की है उसमें पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को गुजरात, गोविंदभाई ढोलकिया को गुजरात, मयंकभाई नायक को गुजरात, डॉ. जशवंतसिंह सलामसिंह परमार को गुजरात से राज्यसभा भेजने की जानकारी दी गई है. वहीं महाराष्ट्र से अशोक चव्हाण, श्रीमती मेधा कुलकर्णी और डॉ. अजीत गोपछ्ड़े का नाम शामिल है.