logo-image

पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, एमपी-छत्तीसगढ़ चुनाव पर BJP CEC की बैठक खत्म

BJP Central Election Committee meeting : G20 शिखर सम्मेलन के सफल आयोजन को लेकर पार्टी दफ्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत हुआ. इसके बाद भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई.

Updated on: 13 Sep 2023, 09:37 PM

नई दिल्ली:

BJP Central Election Committee meeting : G20 शिखर सम्मेलन के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी मुख्यालय पहुंचे. पार्टी मुख्यालय के बाहर मौजूद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने फूलों से उनका भव्य स्वागत किया है. बैंड बाजा और मोदी-मोदी के नारों से पूरा पार्टी दफ्तर गूंज उठाया. पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बैठक में शामिल होने के लिए आए हैं. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर यह बैठक भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में हुई.   

यह भी पढ़े : भोपाल से होगा INDIA गठबंधन रैली का आगाज, समन्वय समिति की बैठक में सीट शेयरिंग पर ये निकला फॉर्मूला

दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक की गई है. इस मीटिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नरेंद्र सिंह तोमर, बीडी शर्मा समेत CEC सदस्य मौजूद हैं. भाजपा सीईसी की बैठक में मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों को लेकर फाइनल मुहर लग सकती है. साथ ही छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर विस्तार से चर्चा होगी. 

यह भी पढ़े : Punjab: CM अरविंद केजरीवाल ने वन नेशन, वन एजुकेशन का दिया नारा, जानें दूसरा वादा क्या किया 

आपको बता दें कि इस साल के अंत तक देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिरोजम में विधानसभा चुनाव है. भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में मध्य प्रदेश और छत्तीगढ़ चुनाव पर चर्चा होगी. बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में दोनों राज्यों के उम्मीदवारों के नामों की लिस्ट पर फाइनल मुहर लग सकती है. साथ ही विधानसभा चुनाव पर अगली रणनीति को लेकर विस्तार से चर्चा हो सकती है.