logo-image

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने कहा हमने जय और पराजय दोनों देखी है

उत्तर प्रदेश के 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों पर 10 जनवरी को मतदान होगा. इसी कड़ी में इंटरव्यू के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि -'उस जमाने से गुजरे हुए हम लोग हैं, जहां हमने जय और पराजय हम जब विजयी होते हैं.

Updated on: 09 Feb 2022, 08:38 PM

NewDelhi:

देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2022) का डंका बज चूका है. राजनीतिक दलों के वरिष्ठ नेता जनता को मानाने में जुटे हुए हैं. उत्तर प्रदेश के 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों पर 10 जनवरी को मतदान होगा. इसी कड़ी में न्यूज एजेंसी ANI पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के Exclusive इंटरव्यू के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी( Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि -'उस जमाने से गुजरे हुए हम लोग हैं, जहां हमने जय और पराजय हम जब विजयी होते हैं हमारी कोशिश होती है कि ज्यादा से ज्यादा जमीन से जुड़े, जमीन के साथ जितना गहरा नाता बनता जाए हम बनाएं'.

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी 10 फरवरी को सहारनपुर में करेंगे रैली

प्रधानमंत्री ने कहा कि बीजेपी सामूहिकता पर विश्वास करती है. चुनाव में हारकर हमने जीत  भी देखी है. हम जमीनी स्तर से जुड़ने की कोशिश करते हैं. अगर हम चुनाव जीतते हैं तो लोगों का दिल जीतने में कमी नहीं करते हैं. हम कोशिश करते हैं कि जीत हमारी सिर पर न चढ़ जाए, इसलिए हम जमीन पर ही रहते हैं. हमारे लिए चुनाव ओपन यूनिवर्सिटी है. हम चुनाव को एजुकेशन का फील्ड मानते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव हमारी नीतियों और नीयत की है. हमने जमानतें जब्त होते देखी हैं. जनता से जुड़ना हमारा लक्ष्य है. 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि सीएम योगी ने योजनाओं को सही तरीके से लागू किया है. जब लोग यूपी की सुरक्षा के विषय में चर्चा करते हैं तब उन्हें पहले के गुंडा राज के बारें में याद आता है. एक समय था जब गुंडे जो चाहे कर सकते थे, लेकिन आज सभी गुंडे सरेंडर कर रहे हैं. आज अंधेरे के बाद भी बेटियां घरों से बाहर निकलने की हिम्मत कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें-  कर्नाटक हिजाब मामले में छात्रा ने दिया अब ये बयान