logo-image

PM मोदी का सुपर फैन ,नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए काटी अपनी उंगली 

अरुण ने 2019 में भी मंदिर में उंगली काटने के बाद खून से लिखा था कि मोदी 2019 से 2029 तक पीएम बने रहे.

Updated on: 07 Apr 2024, 11:30 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटका  के उत्तर कनाडा जिले के कारवार में रहने वाले 50 साल के अरुण वेरनेकर ने अपने बाएं हाथ की एक उंगली को काट कर मां काली  से मन्नत मांगी है की नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बन जाएं. हालांकि अरुण के लिए यह कोई नई बात नही है ,2019 के लोकसभा चुनाव में भी अरुण ने नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बन जाने के लिए मां काली के सामने अपने दाएं हाथ की उंगली काट दी थी. अरुण के मुताबिक ,वो पीएम मोदी का फैन नहीं बल्कि भक्त हैं, जब 2014 में मोदी प्रधानमंत्री बनने तो उनके काम को देखते हुवे अरुण को लगा कि सिर्फ मोदी जी ही देश की रक्षा कर सकते है. इसके बाद अरुण ने अपने घर में मोजूद मंदिर में साईं बाबा की तस्वीर को हटा कर पीएम मोदी की तस्वीर लगा दी और पीएम मोदी को पूजते हैं.

ये भी पढे़ं: शुरुआत के 11 दिनों तक मुझे तकलीफ हुई...AAP नेता संजय सिंह ने शेयर किया अपना जेल का अनुभव

मोदी बाबा फिर से पीएम बन जाए

2019 में अरुण ने अपने इस मंदिर में उंगली काटने के बाद, खून से लिखा था की मोदी 2019 से 2029 तक प्रधानमंत्री बने रहे. इस बार अरुण ने अपने खून से लिखा है मां काली मोदी बाबा की रक्षा करो, मोदी बाबा फिर से पीएम बन जाए तीसरी बात, 78 साल तक,378 सीटे. अरुण ने पीएम मोदी के लिए एक गाना भी लिखा है और इसका वीडियो भी बनाया है.दरअसल अरुण मूल रूप से गोवा का रहने वाले हैं। मगर  कुछ साल पहले अपनी मां के साथ उनके कारवर सीठित घर में रहने आए है.अरुण ने कई साल मुंबई में बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रोडक्शन यूनिट में भी काम किया है.

नियमित "विशेष पूजा" करते हैं

वर्नेकर ने अपने घर पर पीएम मोदी का एक मंदिर तैयार कराया है। वे नियमित "विशेष पूजा" करते हैं. उन्होंने अपनी उंगली काटने के बाद अपने घर की दीवारों पर खून से लिखा कि मां काली माता, मोदी बाबा  का रक्षा करो. उन्होंने दीवार पर लिखा कि मोदी बाबा तीसरी बार पीएम बनेंगे। दीवार पर यह लिखा था कि 'मोदी बाबा' तीसर बार पीएम बनेंगे। उन्होंने 'मोदी बाबा सबसे महान' लिखा था। मीडिया से बात करते हुए बात करते हुए अरुण वर्नेकर ने कहा कि पीएम मोदी के केंद्र सत्ता में आने के बाद ही 'चीन और पाकिस्तान  की वजह से होने वाली परेशानियां खत्म हो गई हैं.'