logo-image

PM मोदी के रोड शो में सुरक्षा घेरे को तोड़कर माला लेकर पहुंचे बच्चे ने कही ये बात  

कर्नाटक के हुबली में पीएम मोदी को फूलों की माला पहनाने का प्रयास करने वाले बच्चे की पहचान हो गई है. यह बच्चा छठवीं कक्षा में पढ़ता है. वह पीएम मोदी को माला पहनाने की कोशिश में था.

Updated on: 13 Jan 2023, 10:42 PM

highlights

  • पीएम मोदी को माला पहनाने के लिए गया था
  • कुणाल ने बताया कि वह मोदी के बड़ा प्रशंसक है
  • पीएम मोदी गुरुवार को महोत्सव का उद्घाटन करने कर्नाटक गए थे

नई दिल्ली:

कर्नाटक के हुबली में पीएम मोदी (PM Modi) को फूलों की माला पहनाने का प्रयास करने वाले बच्चे की पहचान हो गई है. यह बच्चा छठवीं कक्षा में पढ़ता है. वह पीएम मोदी को माला पहनाने की कोशिश में था. गुरुवार को पीएम मोदी का रोड शो जब हुबली से गुजर रहा था, उस समय पीएम मोदी कार से बाहर थे. वह लोगों का अभिवादन कर रहे थे. इस बच्चे ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में बताया कि वह पीएम मोदी का बड़ा फैन है. बच्चे ने कहा कि पीएम उसके लिए 'देवता जैसे' हैं. गौरतलब है कि जब पीएम मोदी अपना रोड शो निकाल रहे थे. तभी सड़क किनारे बच्चा सुरक्षा इंतजामों को तोड़ता हुआ पीएम मोदी के करीब आ गया था. बच्चे के हाथ में फूलों की माला थी, वह पीएम को माला पहनाने की कोशिश में था.

इस दौरान पीएम मोदी के साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल बच्चे के हाथ से माला को ले लिया. इसके साथ बच्चे को वापस भेज दिया. इसे देखकर पहले पीएम की सुरक्षा में चूक बताई जा रही थी. यह बच्चा छठवीं कक्षा में पढ़ता है. इस बच्चे का नाम कुणाल धोंगडी है. बच्चे ने कहा ' वह पीएम मोदी को माला पहनाने के लिए गया था. उसने खबरों में सुना था कि मोदी जी आएंगे, ऐसे में मेरा मन मचल गया था और मैं परिवार के सदस्यों के साथ वहां पर पहुंचा.

 

कुणाल ने बताया कि रोड शो के दौरान पीएम मोदी की नजर उसकी ओर नहीं गई.  उसे लगा कि उनकी कार आगे बढ़ जाएगी. इसके बाद वह खुद ही बैरिकेंडिंग से बाहर निकल कर हाथ में माला लेकर दौड़ पड़ा. कुणाल के अनुसार, वहां लाइन में खड़े सभी लोगों की सुरक्षा जांच की गई थी. कुणाल ने बताया कि वह मोदी का बड़ा प्रशंसक है. वह उनके लिए भगवान की तरह हैं. उन्हें इस बात की खुशी है कि वह उनके पास माला ले जा सका. इसके साथ उन्हें बहुत करीब से देख सका. 

आपको बता दें कि पीएम मोदी गुरुवार को 26वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करने कर्नाटक गए थे. इस दौरान हुबली में उनका रोड शो था. इस घटना को लेकर पुलिस ने बच्चे के साथ पूरे परिवार से बातचीत की थी. बाद में पुलिस ने सभी को रिहा कर दिया. कुणाल के दादा घटनास्थल पर मौजूद थे. उन्होंने बताया कि पुलिस ने हम लोगों से पूछताछ की और जब उन्हें लगा कि  हम पूरी तरह से बेकसूर हैं तो पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया.