logo-image

PM Modi Rally Schedule: चुनावी दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, जानें उनके कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

PM Modi Rally Schedule : इस साल पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर देश में राजनीति हाई लेवल पर है. हर पार्टियां अपनी जीत कर दावा कर रही हैं और जनता से तरह-तरह के वादे कर रही हैं.

Updated on: 01 Oct 2023, 11:40 PM

नई दिल्ली:

PM Modi Rally Schedule : इस साल पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर देश में राजनीति हाई लेवल पर है. हर पार्टियां अपनी जीत कर दावा कर रही हैं और जनता से तरह-तरह के वादे कर रही हैं. तीन हिंदी भाषीय राज्य राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में नेताओं की जमकर रैलियां और जनसभाएं हो रही हैं, जबकि तेलंगाना और मिरोजम में भी यही हाल है. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार चुनावी दौरे पर रहेंगे. आइये जानते हैं उनके कार्यक्रम का शेड्यूल... 

यह भी पढ़ें : Rajasthan Election: सचिन पायलट बोले- 2024 में बीजेपी को चुनौती देने के लिए ये है जरूर तो पीयूष गोयल ने दिया ये जवाब

पीएम नरेंद्र मोदी 2 अक्टूबर को राजस्थान और मध्य प्रदेश का दौरा करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को सुबह 10:45 बजे राजस्थान के चित्तौरगढ़ में कई विकास योजनाओं का शुभारंभ और शिलान्यास करेंगे. इसके बाद वे 11:45 को चित्तौरगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी राजस्थान से मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो जाएंगे. प्रधानमंत्री दोपहर 3:30 बजे एमपी के ग्वालियर में विकास योजनाओं की शुरुआत करेंगे और फिर जनसभा को संबोधित करेंगे. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ और तेलंगाना जाएंगे. पीएम मोदी मंगलवार को सुबह 11 बजे जगदलपुर में कार्यक्रम को संबोधित करेंगे और फिर 11: 45 पर रैली करेंगे. इसके बाद वह 3 बजे निजामाबाद में विकास कार्यों की शुरुआत और शिलान्यास करेंगे और फिर वहीं 3:45 बजे रैली करेंगे.  

यह भी पढ़ें : मणिपुर हिंसा के लिए कौन है जिम्मेदार? जानें NIA के खुलासे पर क्या बोले CM बिरेन सिंह

इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी 5 अक्टूबर को एक बार फिर राजस्थान और एमपी का दौरा करेंगे. वे  गुरुवार को सुबह 11 बजे राजस्थान के जोधपुर में कार्यक्रम शिरकत करेंगे और 12 बजे रैली करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री मध्य प्रदेश के लिए रवाना होंगे और करीब शाम 3:30 बजे जबलपुर में कई विकास योजनाओं का शुभारंभ और शिलान्यास करने के बाद रैली करेंगे.