logo-image

Manipur violence: अनुराग ठाकुर ने उद्धव ठाकरे को घेरा, आप क्यों नहीं दे पाए जवाब

Manipur Violence Latest Update : मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई दर्दनाक घटना को लेकर देशवासियों में गुस्सा है. इस बीच अनुराग ठाकुर ने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है.

Updated on: 23 Jul 2023, 07:51 PM

नई दिल्ली:

Manipur Violence Latest Update : मणिपुर में पिछले 2 महीने से ज्यादा समय से हिंसा जारी है. हिंसा की आग में पूरा राज्य जल रहा है. अब इसकी शिकार महिलाएं हो रही हैं. राज्य में बीते दिनों मैतेई समुदाय के लोगों ने दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाया था. इसे लेकर पूरे देश में आक्रोश व्याप्त है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मामले की कड़ी निंदा की है. इस बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Central Minister Anurag Thakur) ने रविवार को मणिपुर हिंसा पर बड़ा बयान दिया है.  

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मुंबई में पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जब उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के सीएम थे तब साधु संतों की पालघर में निर्मम हत्या की गई थी, उसका वे अब तक जवाब नहीं दे पाए. यहां सरकार चर्चा के लिए तैयार है, लेकिन विपक्ष चर्चा से भाग रहा है. विपक्ष चर्चा में तो रहना चाहता है परंतु चर्चा नहीं करना चाहता है. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली में यमुना नदी के उफान से मंडराया खतरा, घर खाली करने को मजबूर हुए लोग!

आपको बता दें कि इससे पहले अनुराग ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि महिलाओं के खिलाफ कोई भी अत्याचार या घटना दुखद है. ये राज्य सरकारों की जिम्मेदारी है कि वे उनके खिलाफ अपराध को कम करे. साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य सरकारों के साथ साथ यह समाज का भी कर्तव्य है कि वे भी इस दिशा में कार्य करे.

मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुए अत्याचार का वीडियो देखकर पूरा देश हिल उठा है. लोगों के मन में आरोपियों के खिलाफ गुस्सा है. सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मामले का स्वत: संज्ञान लिया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने मानसून सत्र शुरू होने से पहले मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई घटना पर आक्रोश व्यक्त किया था. उन्होंने कहा था कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.