logo-image

किसके इशारों पर बांटने की साजिश, देखिए खोज खबर में दीपक चौरसिया के साथ

पीएम मोदी ने धन्यवाद भाषण में कहा संसद में प्रश्न उठाते हुए कहा कि कौन हैं वो लोग जो प्रदर्शन के नाम पर हिंसा फैला रहे हैं.

Updated on: 06 Feb 2020, 11:19 PM

नई दिल्ली:

गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में अपने भाषण के दौरान संशोधित नागरिकता कानून (CAA)पर हो रहे विरोध का मुद्दा उठाया. पीएम मोदी ने कहा कि संविधान की दुहाई देकर अलोकतांत्रिक गतिविधियां की गईं. प्रदर्शन के नाम पर अराजकता फैलाई गई. उन्होंने कहा कि सदन में ये बताया गया कि देश के अनेक हिस्सों में प्रदर्शन के नाम पर अराजकता फैलाई गई. जो हिंसा हुई उसे ही आंदोलन का अधिकार मान लिया गया, बार-बार संविधान की दुहाई दी गई. उन्होंने कहा कि कौन है जो देश को बांटने की कोशिश कर रहा है. खोज-खबर प्रोग्राम में आज 'किसके इशारों पर बांटने की साजिश' डिबेट शो में दीपक चौरसिया के साथ देखें एक बेहतरीन बहस इस बहस में दीपक चौरसिया के साथ मौलान अंसार रजा, कश्मीरी पंडित सुशील पंडित, इफरा जान, बीजेपी प्रवक्ता नीतू डबास, आप नेता प्रीति मेनन, वकील शुभी खान और तहसीन पूनावाला शामिल थे. इस वीडियो में देखें पूरी बहस...

वहीं आगे इसी डिबेट शो के दौरान वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने शाहीन बाग में पत्रकारों को पर्ची के माध्यम से बुलाए जाने को लेकर मुद्दा उठाया जिसमें इन मेहमानों ने भी बहस में हिस्सा लिया. दीपक चौरसिया ने शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों पर सवाल उठाते हुए कहा आप कागज नहीं दिखाएंगे के तर्ज पर धरने पर बैठे हैं वहीं आप खुद ही पत्रकारों को शाहीन बाग में घुसने से पहले उनकी पर्ची चेक करते हो. पूरी बहस जानने के लिए देखें ये वीडियो.