logo-image

कांग्रेस सांसद और पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, हुए होम क्वारंटीन

कांग्रेस के लोकसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. कार्ति चिदंबरम की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Updated on: 03 Aug 2020, 12:33 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के लोकसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम (P Chidambaram) के बेटे कार्ति चिदंबरम कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. कार्ति चिदंबरम की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उन्होंने खुद को अपने घर पर क्वारंटीन कर लिया है. उन्होंने हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से चिकित्सा प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की है. कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram) ने ट्वीट कर खुद अपने कोरोना पॉजिटिव आने की पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें: भारत में कोरोना के मामले 18 लाख के पार, पिछले 24 घंटे में मिले करीब 53 हजार मरीज

कार्ति चिदंबरम ने ट्वीट किया, 'जांच में मैं कोविड से संक्रमित पाया गया हूं. मेरे अंदर इसके मामूली लक्षण हैं और चिकित्सा परामर्श के अनुसार में अपने घर पर पृथक-वास में हूं.' कांग्रेस नेता ने आगे कहा, 'मैं उन सभी लोगों से चिकित्सा प्रोटोकॉल का अनुसरण करने का आग्रह करता हूं जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं.' 

यह भी पढ़ें: PM मोदी के लिए उमा भारती चिंतित, अयोध्या में भूमि पूजन कार्यक्रम से खुद को रखेंगी दूर

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस संक्रमण ने देश के वीवीआईपी कॉरिडोर में एंट्री कर ली है. रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. इसके अलावा कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा और उनकी बेटी की भी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जबकि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोविड-19 की चपेट में आने के बाद अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मुस्लिम पक्षकार रहे इकबाल अंसारी को मिला राम मंदिर भूमिपूजन का पहला न्योता, बोले- जरूर जाऊंगा

इसके अतिरिक्त भी अलग-अलग राज्यों के कई मंत्री, राजनीतिक दलों के कई विधायक और सांसद भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. अगर पूरे देश की बात करें तो भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामले 18 लाख के पार पहुंच गए हैं. देश में कोविड-19 के एक दिन में 52,972 मामले सामने आए. इससे महज एक दिन पहले ही देश में संक्रमण के मामलों ने 17 लाख का आंकड़ा पार किया था.