logo-image

जेपी नड्डा का हमला, कहा- डोकलाम के समय राहुल गांधी चीनी राजदूत से मिल रहे थे

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होनें कहा कि राहुल गांधी चीन पर बार-बार सवाल उठा रहे हैं. भारत के लोग जानते हैं कि डोकलाम गतिरोध के दौरान, आप चीनी राजदूत से मुलाकात कर रहे थे. आपने लोगों को ग

Updated on: 12 Jul 2020, 02:05 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केरल के कासरगोड में नए बने पार्टी जिला समिति कार्यालय भवन 'डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंदिर' का वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी चीन पर बार-बार सवाल उठा रहे हैं. भारत के लोग जानते हैं कि डोकलाम गतिरोध के दौरान, आप चीनी राजदूत से मुलाकात कर रहे थे. आपने लोगों को गुमराह किया लेकिन देश को तब पता चला जब चीनी राजदूत ने तस्वीरें ऑनलाइन डाली.'

इस मौके पर जेपी नड्डा ने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को केरल से बहुत लगाव है और वहां के लोगों की हर संभव मदद को वह तैयार रहते हैं. उन्होंने कहा कि पीएम का केरल के साथ भावनात्मक संबंध है. जब पुट्टिंगल मंदिर हादसा कोल्लम में हुआ, तब पीएम मोदी 8-10 घंटे के भीतर पहुंचे और वे अकेले नहीं बल्कि सर्वश्रेष्ठ डॉक्टरों की एक टीम के साथ गए.

नड्डा ने कहा कि अबू धाबी में लोगों को संबोधित करने से पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल के प्रवासियों के साथ मुलाकात की थी. उनसे बात की, उनके साथ दोपहर का भोजन किया और उनकी समस्याओं को विस्तार से समझा और उन्हें हल करने की कोशिश की. 

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी ने पीएम मोदी से फिर किया सवाल, पीएम केयर्स फंड की जानकारी क्यों नहीं दे रहे हैं

उन्होंने कहा कि, हम सभी जानते हैं कि केरल में भाजपा के आदर्शों से लड़ने के लिए एलडीएफ और कांग्रेस ने कैसे हाथ मिलाया. हम यह देखने के लिए दृढ़ हैं कि आने वाले समय में सिर्फ कासरगोड में ही नहीं बल्कि पूरे केरल में कमल खिलेगा,  किसी भी पार्टी को समुचित कार्य के लिए एक कार्यालय की आवश्यकता होती है. योजनाओं के कार्यान्वयन के लिए, सभी को एक कार्यालय की आवश्यकता होती है। कासरगोड कार्यालय डिजिटल रूप से सुसज्जित है और इसमें सभी आधुनिक सुविधाएं हैं.