logo-image

'आएंगे तो मोदी ही...' भाजपा सांसद हेमा मालिनी का विपक्ष को खास संदेश

17वीं लोकसभा के आखिरी दिन मथुरा से बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने विपक्ष के लिए एक संदेश दिया, जिसमें उन्होंने पूरा भरोसा जताया कि चुनाव के बाद मोदी सरकार तीसरी बार सत्ता में लौटेगी.

Updated on: 10 Feb 2024, 07:31 PM

नई दिल्ली :

17वीं लोकसभा के आखिरी दिन मथुरा से बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने विपक्ष के लिए एक संदेश दिया, जिसमें उन्होंने पूरा भरोसा जताया कि चुनाव के बाद मोदी सरकार तीसरी बार सत्ता में लौटेगी. दरअसल मौका था लोकसभा के आखिरी दिन का, जब संसद में राम मंदिर को लेकर जमकर हगंमा हुआ. विपक्ष ने आरोप लगाया कि, भाजपा के लिए राम एक चुनावी मुद्दा हैं, इसपर प्रतिक्रिया देते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि, उन्हें हंसने का मन हो रहा है. सासंद हेमा मालिनी ने कहा कि, विपक्ष को कुछ नहीं मिलेगा, बेहिसाब हसरतें ना पालिए, जो मिला उसे संभालिए...

गौरतलब है कि, पीएम मोदी पहले ही चुनावी बिगुल बजा चुके हैं. उन्होंने संसद में बोलते हुए कहा कि, बीजेपी इस बार अकेले 370 सीटें पार करेगी. शुक्रवार को एक वैश्विक शिखर सम्मेलन में, पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार तीसरे कार्यकाल में बड़े फैसले लेगी, जिसके लिए वह पहले से ही योजना बना रहे हैं. साथ ही पीएम मोदी ने घोषणा की कि, अगले 20 से 30 दिनों में रोडमैप तैयार हो जाएगा.

22 जनवरी को खुशी से नाचती नजर आई अभिनेत्री 

बता दें कि, हेमा मालिनी 22 जनवरी को प्राण-प्रतिष्ठा समारोह से पहले भी अयोध्या में थीं. 75 साल की भाजपा नेता ने हाल ही में उद्घाटन से पहले सीता में प्रदर्शन किया था. प्राण-प्रतिष्ठा के दिन वे खुशी से नाचती नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें: हमने आतंकवाद के खिलाफ सख्त कानून बनाए, संविधान में दरार था आर्टिकल 370 : नरेंद्र मोदी

 मथुरा में एक कृष्ण मंदिर होना चाहिए...

मालूम हो कि, बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी का लोकसभा क्षेत्र भी मंदिर-मस्जिद विवाद में फंसा हुआ है. उन्होंने इसपर बोलते हुए पहले ही कहा था कि, मथुरा में एक कृष्ण मंदिर होना चाहिए और मथुरा भगवान कृष्ण का है और मस्जिद मंदिरों को तोड़कर बनाई गई थी. 

ये भी पढ़ें: तेजी के साथ तरक्की की सीढ़ियां चढ़ रहा उत्तर प्रदेशः CM योगी आदित्यनाथ

18वीं लोकसभा में 100% करना है...

वहीं 17वीं लोकसभा पर हेमा मालिनी ने कहा कि, उनका अनुभव अच्छा रहा और उन्होंने सभी सत्रों में हिस्सा लिया. शनिवार को 17वीं लोकसभा का आखिरी संबोधन देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, पिछले पांच वर्षों में 97% रिकॉर्ड उपस्थिति दर्ज की गई, जिसे 18वीं लोकसभा में 100% करना है.