logo-image

पीएम मोदी के 'चौकीदार' के जवाब में हार्दिक पटेल ने अपने नाम के आगे लगाया 'बेरोजगार'

राहुल गांधी ने कथित तौर पर राफेल सौदे में हुए घोटाले को लेकर बार बार पीएम मोदी को चौकीदार चोर है कह कर संबोधित कर रहे हैं

Updated on: 18 Mar 2019, 09:06 PM

नई दिल्ली:

राहुल गांधी ने कथित तौर पर राफेल सौदे में हुए घोटाले को लेकर बार बार पीएम मोदी को चौकीदार चोर है कह कर संबोधित कर रहे हैं. चुनाव के माहौल को देखते हुए बीजेपी ने सोशल मीडिया पर मैं भी चौकीदार कैंपेन शुरू कर दिया जिसके तहत बीजेपी के सभी नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द को जोड़ लिया. अब इसी के जवाब ने गुजरात के नए नवेले कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने अपने नाम के आगे बेरोजगार शब्द जोड़ लिया है.

हार्दिक पटेल ने बीजेपी के चौकीदार कैंपेन के मुकाबले बेरोजगार शब्द को अपने ट्विटर हैंडल में नाम के आगे जोड़कर मोदी सरकार को बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरने की कोशिश की है. बता दें कि हार्दिक पटेल पाटीदार समुदाय के लिए आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन की वजह से सुर्खियों में आए थे और गुजरात में लोग इन्हें युवा नेता के तौर पर देख रहे थे. लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थाम लिया था.

गौरतलब है कि पीएम मोदी को बार-बार चौकीदार चोर है कहने के बाद बीजेपी ने एक कैंपेन शुरू कर दिया जिसके तहत पीएम मोदी से लेकर अमित शाह और स्मृति ईरानी से लेकर पीयूष गोयल तक सभी केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के नेताओं ने चौकीदार शब्द का अपने नाम के साथ इस्तेमाल शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर बीजेपी के हजारों समर्थकों ने भी अपने नाम के साथ चौकीदार शब्द जोड़ लिया.