logo-image

Arun Govil Net Worth: 3.19 करोड़ की चल संपत्ति, खाते में 1 करोड़, जानें 'राम' के पास कितनी संपत्ति

बीजेपी के 'राम' के पास अचल संपत्ति भी है. बात उनके अचल संपत्ति की करें तो गोविल के पास 5 करोड़ 67 लाख की प्रोपर्टी है.

Updated on: 03 Apr 2024, 05:45 PM

नई दिल्ली:

Arun Govil Net Worth: भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल को कौन नहीं जानता है. आज भी लोग जब उनको देख लेते हैं तो खुद से ही सर झुका लेते हैं. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर मेरठ लोकसभा सीट से उन्होंने अपना नॉमिनेशन फाइल कर दिया है. गौरतलब है कि 'राम' बीजेपी के टिकट पर मेरठ सीट चुनावी मैदान में हैं. लेकिन आप में से कई लोग ये जानने के लिए उत्सुक होंगे कि अरुण गोविल की संपत्ति कितनी है. तो आपको बता दें कि चुनाव आयोग को इस बात की जानकारी लिखित में दी है. 

अगर बात अरुण गोविल की करें तो वो लग्जरी जीवन जीते हैं. उनके पास करोड़ों की संपत्ति है. इसके अलावा उनके पास लग्जरी कारें भी हैं. जानकारी के मुताबिक गोविल ने साल 2022 में एक लग्जरी कार खरीदी थी जिसकी कीमत करीब 63 लाख है. बताया जाता है कि ये कार मर्सिडीज की है. इसके अलावा बीजेपी नेता 3 करोड़ 19 लाख के चल संपत्ति के मालिक हैं. वहीं उनकी पत्नी श्रीलेखा गोविल 2 करोड़ 76 लाख की प्रोपर्टी की मालकिन हैं. इसके अलावा गोविल ने पुणे में एक प्रोपर्टी खरीद रखी है जिसकी कीमत आज के समय में 4 करोड़ 25 लाख रुपए से अधिक हो गया है.

अरुण गोविल मेरठ के

बीजेपी के 'राम' के पास अचल संपत्ति भी है. बात उनके अचल संपत्ति की करें तो गोविल के पास 5 करोड़ 67 लाख की प्रोपर्टी है. वहीं उनकी वाइफ श्रीलेखा के पास कुल अचल संपत्ति 2 करोड़ 80 लाख रुपए की है. आपको बता दें कि इसके अलावा उन पर कुछ कर्ज भी जिसकी वैल्यू 14 लाख 64 हजार रुपए है. जानकारी के मुताबिक अरुण गोविल मेरठ के रहने वाले हैं लेकिन वर्तमान समय में वो सपनों के शहर मुंबई के अंधेरी वेस्ट एरिया में रहते हैं. 

बैंक में 1 करोड़ से अधिक

अरुण गोविल के पास 3 लाख 75 रुपए नकद के रूप में पड़े हुए हैं. वहीं उनकी वाइफ के पास 4 लाख 7 रुपए की नकदी है. बात उनके बैंक खाते की करें तो उनके अकाउंट में 1 करोड़ 3 लाख रुपए हैं. इसके अलावा उनकी वाइफ के खाते में 80 लाख 43 हजार रुपए हैं. अभिनेता ने इसके अलावा शेयर बाजार में भी निवेश कर रखा है जो करीब 1 करोड़ 22 लाख रुपए है. वहीं म्यूचुअल फंड में उन्होंने 1 करोड़ 43 लाख का इंवेस्टमेंट कर रखा है.