logo-image

BJP Parliamentry Meeting में PM मोदी का गर्मजोशी से स्वागत, गुजरात जीत और G20 पर हुई ये चर्चा

BJP Parliamentry Board Meeting : गुजरात में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अभी से ही मिशन 2024 पर काम शुरू कर दिया है. लोकसभा चुनाव 2024 पर रणनीति बनाने करने के लिए संसद भवन में बीजेपी की संसदीय बैठक चल रही है.

Updated on: 14 Dec 2022, 11:39 AM

highlights

  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने गुजरात जीत का किया जिक्र
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीआर पाटिल के साथ जेपी नड्डा की तारीफ की
  • अश्विनी वैष्णव ने आर्थिक मामलों पर प्रेजेंटेशन देते हुए कहा- सब कंट्रोल में है

नई दिल्ली:

BJP Parliamentry Board Meeting : गुजरात में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अभी से ही मिशन 2024 पर काम शुरू कर दिया है. लोकसभा चुनाव 2024 पर रणनीति बनाने करने के लिए संसद भवन में बीजेपी की संसदीय बैठक चल रही है. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गर्मजोशी से स्वागत किया गया है. बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने जीत का जिक्र करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की खूब सराहना की. उन्होंने कहा कि सीआर पाटिल कभी फोटो नहीं खिंचवाते थे, बल्कि सिर्फ संगठन के काम में लगे रहते थे. 

यह भी पढ़ें : Delhi Air Pollution: दिल्ली-NCR में प्रदूषण से राहत, दो महीने बाद हवा की गुणवत्ता में सुधार

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वह अकेले गुजरात जीत के हकदार नहीं हैं. उन्होंने गुजरात जीत के लिए जेपी नड्डा की भी तारीफ की. इस पर सीआर पाटिल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने हमारी और कार्यकर्ताओं की प्रशंसा की है, मैं उनका बहुत धन्यवाद देता हूं.

इस मीटिंग में केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने आर्थिक मामलों पर प्रेजेंटेशन देते हुए कहा कि सब कंट्रोल में है. उन्होंने कहा कि महंगाई पर कहा कि वैश्विक स्थिति को देखते हुए भारत में स्थिति बेहतर है, मुद्रा स्थिति नियंत्रण में है, भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया में तेजी से बढ़ रही है और यहां की महंगाई दुनिया में बढ़ती महंगाई के हिसाब से नियंत्रण में है.

यह भी पढ़ें : India-China Dispute: उत्तराखंड बार्डर के पास गांव बसा रहा चीन, LAC से 35-40 KM की दूरी पर है स्थित

प्रह्लाद जोशी ने कहा कि बीजेपी संसदीय दल की मीटिंग में  G20 की बैठक को लेकर विस्तार से चर्चा हुई. इस दौरान पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि G20 को देशभर में जन-जन तक पहुंचाना है. जहां-जहां G20 के प्रोग्राम होंगे, सभी सांसदों का अपने-अपने इलाकों में उनका स्वागत करना चाहिए. G20 के नाम पर साफ-सफाई अभियान कराएं.