logo-image

मतभेदों से घिरी है कांग्रेस, हरियाणा की लोकतांत्रिक लड़ाई से होगी बाहर- BJP

बीजेपी हरियाणा विधानसभा चुनाव में सह प्रभारी और यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह ने न्यूज नेशन से खास बातचीत की और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 09 Oct 2019, 11:33 AM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र-हरियाणा विधानसभा चुनावों में अब बस कुछ ही समय बाकी रह गया है. फिलहाल कांग्रेस के लिए इन चुनावों में जीत हासिल करना सबसे बड़ी चुनौती है. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी के चुनावों से कुछ दिन पहले ही विदेश चले जाने की चर्चा भी जोरों पर है जिससे बीजेपी लगातार कांग्रेस पर निशाना साधने में लगी हुई है. इन सब के बीच बीजेपी हरियाणा विधानसभा चुनाव में सह प्रभारी और यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह ने न्यूज नेशन से खास बातचीत की और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें: राजस्थान: दो गुटों में झड़क के बाद हुई पत्थरबाजी पर हंगामा, कर्फ्यू समेत इंटरनेट सेवा बंद

मतभेदों से घिरी है कांग्रेस, हरियाणा की लोकतांत्रिक लड़ाई से बाहर होगी पार्टी

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, पार्टी आंतरिक मतभेदों से घिरी हुई है. राहुल गांधी ने अभी तक रैलियों की तारीखों का ऐलान नहीं किया है, संकेत साफ है कि कांग्रेस हरियाणा विधानसभा चुनाव के लोकतांत्रिक लड़ाई से बाहर होती हुई नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: युवती से रेप का VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल, आरोपी गिरफ्तार

जवान और किसान की बात से 75 पार होगी बीजेपी

भूपेंद्र सिंह ने आगे कहा, चाहे किसानों और फौजियों को लेकर हमारी नीति हो या सभी वर्गों को साथ लेकर चलना का मुद्दा या फिर मनोहर लाल खट्टर सरकार का काम ही क्यों न हो, इन सभी को देखते हुए यह निश्चित है कि बीजेपी की टक्कर में हरियाणा विधानसभा चुनाव में कोई भी राजनीतिक दल नहीं है. हम निश्चित रूप से अबकी बार 75 पार होंगे. हालांकि जाट समुदाय वोट बैंक को लेकर भूपेंद्र सिंह ने कोई बयान नहीं दिया.

रामपुर में बदलेगा इतिहास, खिलेगा कमल

वहीं उत्तर प्रदेश के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, इस बार के उपचुनाव उत्तर प्रदेश में इतिहास को बदलने वाले उपचुनाव होंगे. बीजेपी का संगठन है तैयार. रामपुर में भी बीजेपी को विजय मिलेगी और इसी के साथ रामपुर का सियासी समीकरण बदलेगा.