logo-image

असम के CM हिमंत बिस्वा का कांग्रेस पर तंज, राहुल गांधी की गारंटी कौन लेगा?

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर तीखा हमला किया. उन्होंने कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के वादों पर तंज कसते हुए कहा कि जहां भी पार्टी चुनाव लड़ती है, वहां पर गारंटी देती है.

Updated on: 07 May 2023, 10:13 PM

highlights

  • सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर तीखा हमला किया
  • खुद राहुल गांधी की गारंटी कौने लेने वाला है: हिमंत बिस्वा
  • कांग्रेस गारंटी लेती तो देश की ऐसी हालत नहीं होती

नई दिल्ली:

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर तीखा हमला किया है. उन्होंने कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के वादों पर तंज कसते हुए कहा कि जहां भी पार्टी चुनाव लड़ती है, वहां पर गारंटी देती है. सरमा ने कहा कि कांग्रेस गारंटी देती है लेकिन, खुद राहुल गांधी की गारंटी कौने लेने वाला है. सरमा ने कहा कि राहुल गांधी का चेहरा पल-पल बदलता रहता है. एक दिन पहले सद्दाम हुसैन की तरह तो दूसरे दिन अमूल बेबी की तरह होता है. वह अमेठी में चुनाव हार कर सीधे केरल पहुंचे. उन्होंने कहा कि जो शख्स खुद की गारंटी नहीं ले सकता, वह कर्नाटक की गारंटी कैसे लेगा. 

उन्होंने कांग्रेस की सरकारों की याद दिलाते हुए कहा कि अगर कांग्रेस गारंटी लेती तो देश की ऐसी हालत नहीं होती. देश से गरीबी हट जाती. दरअसल सीएम सरमा का ऐसा बयान तब सामने आया है, जब कांग्रेस ने कर्नाटक में जीत हासिल करने को लेकर पूरी ताकत झोक दी है. कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में कई अहम वादे किए हैं. इसको लेकर भाजपा लगातार पलटवार कर रही है. 

ये भी पढ़ें: SCO बैठक में Pak से रिश्तों पर बोले विदेश मंत्री,अच्छे गेस्ट के लिए अच्छी खातिरदारी

इस बयान को लेकर कर्नाटक में कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा कि हिमंत बिस्वा सरमा में कांग्रेस का डीएनए है. उन्होंने कहा कि सरमा को यह पता होना चाहिए कि उनका खून कांग्रेस का है. अब उन्होंने अपना रक्त ही बदल डाला है. 

इस पर हिमंत ने शिवकुमार के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि शरीर में रक्त उनके माता-पिता, उनके राज्य, उनके देश का है. वे इस पर गर्व महसूस करते हैं. इस दौरान सरमा ने डीके शिवकुमार से रिक्वेस्ट की है कि उन्हें भी अपने रक्त पर गर्व महसूस करना चाहिए. क्योंकि उनका रक्त माता-पिता, कर्नाटक और भारत माता से संबंधित है.