logo-image

Whatsapp लाने जा रहा शानदार फीचर, हर चैट के लिए होगा अलग-अलग रंग

एंड्रॉयड यूज़र (android user) के लिए WhatsApp जल्द ही नया फीचर लांच करने जा रहा है. WhatsApp ने गूगल बीटा प्रोग्राम में नया वर्जन 2.20.199.5 सब्मिट कर दिया है. यह फीचर फिलहाल डेवलपमेंट स्टेज पर है और इसे जल्द लांच किया जाएगा.

Updated on: 29 Aug 2020, 04:27 PM

नई दिल्ली:

एंड्रॉयड यूज़र (android user) के लिए WhatsApp जल्द ही नया फीचर लांच करने जा रहा है. WhatsApp ने गूगल बीटा प्रोग्राम में नया वर्जन 2.20.199.5 सब्मिट कर दिया है. यह फीचर फिलहाल डेवलपमेंट स्टेज पर है और इसे जल्द लांच किया जाएगा. यह अपडेट Whatsapp Wallpaper में बदलावों को लेकर है. WABetaInfo ने एक टवीट में बताया है कि Whatsapp यूज़र के चैट वॉलपेपर की इम्प्रूवमेंट पर लगातार काम करता रहा है.

काफी समय से Whatsapp इस फीचर को iOS के लिए डेवलप कर रहा है और अब इसे एंड्रॉयड के लिए डेवलप किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि इस फीचर से यूज़र अलग-अलग चैट के लिए अलग-अलग वॉलपेपर यूज कर सकेंगे. हर थीम (Theme) के हिसाब से यूज़र्स को अलग वॉलपेपर के ऑप्शन भी मिलेंगे.

iOS के लिए आने वाले इस फीचर के बारे में पहले यह जानकारी थी कि सेलेक्ट वॉलपेपर की ब्राइटनेस भी एडजस्ट की जा सकती है. नए फीचर से अलग-अलग चैट के लिए अलग-अलग वॉलपेपर का इस्तेमाल हो सकेगा.

WABetaInfo की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, default wallpaper सेलेक्ट करने पर WhatsApp यूज़र से WhatsApp Wallpaper ऐप डाउनलोड करने को कहेगा, जो WhatsApp Wallpaper के लिए ऑफिशियल ऐप है.