logo-image

रक्षाबंधन के मौके पर स्मार्टवॉच का तोहफा, जानें दो से तीन हजार की कीमत वाली रेंज

खास पिंक कलर के शेड वाली इन स्मार्टवॉच को मेगा फैशन डे सेल में अतिरिक्त छूट पर दिया जा रहा है

Updated on: 21 Aug 2023, 10:06 PM

नई दिल्ली:

भाई-बहनों का त्योहार Rakshabandhan करीब है. ऐसे में भाइयों की कलाई में राखी बंधने के बाद तोहफे के रूप में स्मार्टवॉच बहनों को लुभा सकती हैं. ये जेब पर भी ज्यादा भारी नहीं पड़ने वाली हैं. इस तोहफे की खास बात यह है कि यह बहनों को सालों-साल याद रहेगा. वहीं इसके ट्रेंडी लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. इन स्मार्टवॉच में बेहतरीन फीचर्स भी हैं. ये स्पोर्ट्स मोड में मिलने वाली हैं. इसके साथ ये कई रंगों में मौजूद हैं. खास पिंक कलर के शेड वाली इन स्मार्टवॉच को मेगा फैशन डे सेल में अतिरिक्त छूट पर दिया जा रहा है. आइए आपको स्मार्ट वॉच के पांच ऐसे विकल्प देते हैं, जो आपके सामने पॉकेट फ्रैंडली होने के साथ बेहतरीन फीचर्स के साथ है. 

Vibez by Lifelong Smart Watch for Women

राउंड डायल वाली ये स्मार्ट वॉच काफी पसंद की जा रही है. इसमें आपको कई आप्शन मिलेंगे. इसका गोल्डन मेटल डायल काफी बेहतरीन है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ वॉइस असिस्टेंट जैसे खास फीचर मौजूद हैं. इसकी खासियत है कि 1.28 इंच सर्कुलर डायल, हेल्थ ट्रैक्टर मिलेगा. ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर, वॉइस असिस्टेंट कई सारे स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे.

Vibez by Lifelong Smartwatch for Women

राखी के मौके पर बहनों को गिफ्ट करने के लिए यह स्मार्टवॉच काम सकती है. यह स्मार्टवॉच मेटल स्ट्रैप के साथ मौजूद है. इसे पहनने पर रिच लुक आता है.  इसमें एचडी राउंड डिस्प्ले मौजूद है. यह फैशन देने के साथ आपके फिटनेस का ख्याल भी रखेगा. इसके साथ सिलिकॉन स्ट्रैप भी दिया है. ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर मिलेगा. लॉन्ग लाइफ बैटरी है. म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल कर सकेगा. इसमें कई सारे स्पोर्ट्स मोड मौजूद हैं. 

Vibez by Lifelong Ornate Smartwatch For Women

यह अमेजन पर 75 प्रतिशत से अधिक डिस्काउंट पर मिल रही है. यह वॉच प्रीमियम लुक में है. महिलाओं के लिए यह स्मार्टवॉच बहुत काम में आएगी. इसमें स्पोर्ट्स मोड, स्लीपिंग मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर और मेंशुरेशन साइकिल मॉनिटर भी मौजूद है. इसकी बैटरी करीब 7 दिनों तक चलती है. एचडी डिस्प्ले वाली इस वॉच को आप भी ट्राय कर सकेंगे. 

Vibez by Lifelong Cacia Women Smartwatch

आपका बजट अगर थोड़ा सा भी अधिक है. तो आप इस मेटल स्ट्रैप वाली वॉच को रक्षाबंधन पर गिफ्ट दे सकते हैं. इस घड़ी में कई सारे स्पोर्ट्स मोड मौजूद हैं. यह वॉच पार्टी वेयर से लेकर ऑफिशियल वेयर के लिए भी काम आ सकेगी. इसमें राउंड डायल का डिस्प्ले मौजूद है. इसके खास फीचर्स हैं तीन दिनों की बैटरी लाइफ, हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीपिंग मॉनिटर, मैसेज नोटिफिकेशन, कॉलिंग फीचर भी मौजूद है. 

Vibez by Lifelong Smartwatch for Women

यह स्मार्टवॉच खास है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर है. इस तरह से आप ट्रैफिक में भी आराम से बात कर सकते हैं. वॉच में एचडी डिस्प्ले है. इसके कई सारे वॉच फेस मौजूद हैं. सेल यह 70 प्रतिशत से ज्यादा डिस्काउंट पर मौजूद है. ये राउंड डायल मिल रही है. ये स्पोर्ट्स मोड्स में है. ये स्ट्रैप फ्री है. गिफ्ट देने के लिए खास है.