logo-image

राउंड शेप स्मार्टवॉच बनी ग्राहकों की पहली पसंद, 4000 मिल सकते हैं बेस्ट ये Smartwatch

आज राउंड शेप वाली स्मार्टवॉच की काफी डिमांड है. अगर हम स्क्वायर स्मार्टवॉच के फीचर्स की तुलना करें तो यह अपने लुक के कारण काफी लोकप्रिय है.

Updated on: 04 Oct 2023, 11:32 PM

highlights

  • 4000 रुपये के अंदर कई लेटेस्ट फीचर्स वाली स्मार्टवॉच
  • सबसे ज्यादा बिकने वाली स्मार्टवॉच है
  • बाजार में राउंड शेप की डिमांड

नई दिल्ली:

एक समय था जब कलाई घड़ियों का बहुत क्रेज था लेकिन समय के साथ कलाई घड़ियों की जगह स्मार्टवॉच ने ले ली. आज हर किसी के हाथ में स्मार्टवॉच नजर आती है. शुरुआती दौर में जब स्मार्टवॉच आईं तो ये काफी महंगी हुआ करती थीं, जिसकी वजह से हर कोई इसे आसानी से नहीं खरीद पाता था. हालांकि, समय के साथ बाजार में कई कंपनियां सामने आई हैं, जिन्होंने सस्ती और बेहतरीन स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं. जब स्मार्टवॉच को शुरुआत में लॉन्च किया गया था, तो स्क्वायर स्मार्टवॉच की काफी मांग थी. फिर बाजार में राउंड शेप की स्मार्टवॉच आई जो लोगों को काफी पसंद आने लगी है.

इस खबर को भी पढ़ें- कम कीमत में मुड़ने वाला फोन! अभी खरीदें Tecno Phantom V Flip

अब जमाना मांगे राउंड शेप वाली स्मार्टवॉच
आज राउंड शेप वाली स्मार्टवॉच की काफी डिमांड है. अगर हम स्क्वायर स्मार्टवॉच के फीचर्स की तुलना करें तो यह अपने लुक के कारण काफी लोकप्रिय है. यही कारण है कि आज लगभग ग्राहक राउंड स्मार्टवॉच की मांग करते हैं. ऐसे में आप भी सोच रहे हैं कि एक राउंड शेप स्मार्ट वॉच खरीदते हैं तो आपको 4000 रुपये के अंदर कई लेटेस्ट फीचर्स वाली स्मार्टवॉच मिल सकती हैं. जैसे 3 हजार अर्बन की स्मार्टवॉच खरीद सकते हैं. यह इस समय की सबसे ज्यादा बिकने वाली स्मार्टवॉच है. इसके लुक दिग्गद स्मार्टवॉच कंपियों को टक्कर दे रही है.

4000 हजार के भीतर बेस्ट स्मार्टवॉच
इस स्मार्टवॉच में वो सभी फीचर्स होंगे जो सामान्य स्मार्टवॉच में होते हैं. अर्बन फ्यूज़न की बॉडी मैटेलिक है. इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग स्पीकर है. यह स्मार्टवॉच दो रंगों के साथ आती है. अब सबसे खास बात ये है कि आप इसकी कीमत कितनी हो सकती है. इस स्मार्टवॉच की कीमत करीब 4000 हजार रुपये है. यानी आपको 4000 हजार रुपये के अंदर एक शानदार स्मार्टवॉच मिल सकती है. मार्केट में और भी ब्रांड हैं, जो अपने-अपने फीचर्स के बारे में दावा करते हैं.