logo-image

16 दिसंबर को लॉन्च हो सकता है OnePlus Buds Z2

बड्स जेड2 (Buds Z2 TWS Earphones) में अपने पूर्ववर्ती मॉडल- वनप्लस बड्स जेड के समान डिजाइन है. इसमें एक 11 मिमी ड्राइवर है जो डॉल्बी एटमॉस ऑडियो को सपोर्ट करता है.

Updated on: 13 Dec 2021, 08:47 AM

highlights

  • टीडब्ल्यूएस बड्स में ब्लूटूथ वी5.2 सपोर्ट है
  • बड्स जेड2 की कीमत 399 चीनी युआन है

नई दिल्ली:

चीन में लॉन्च होने के बाद, स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस (OnePlus) 16 दिसंबर को यूरोप में बड्स जेड2 टीडब्ल्यूएस ईयरफोन (Buds Z2 TWS Earphones) लॉन्च कर सकता है. गिज्मोचाइना ने शुक्रवार को सूचना दी, वनप्लस बड्स जेड2 को इंस्टाग्राम पर दोपहर 2:30 बजे सीईटी पर लॉन्च किया गया. यह अपने दो कलर्स काला और सफेद में उपलब्ध होगा. इयरफोन भी भारत जैसे अधिक बाजारों में लॉन्च होने की उम्मीद है. हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में बड्स को इसी दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 चिप संग लांच हुआ मोटो एज एक्स30

बड्स जेड2 में अपने पूर्ववर्ती मॉडल- वनप्लस बड्स जेड के समान डिजाइन है. इसमें एक 11 मिमी ड्राइवर है जो डॉल्बी एटमॉस ऑडियो को सपोर्ट करता है. इसमें शोर कम करने के लिए तीन माइक हैं. इसमें 40 डीबी एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (एएनसी) के लिए भी सपोर्ट है. टीडब्ल्यूएस बड्स में ब्लूटूथ वी5.2 सपोर्ट है और ये आईपी55 वॉटर और स्वेट-रेसिस्टेंट हैं. इसमें चार्जिग केस के साथ 38 घंटे लंबी बैटरी है, जो कि पर्याप्त है और प्रतिस्पर्धा की पेशकश की तुलना में अधिक है.

यह भी पढ़ें: 2021 की पसंदीदा स्टोरीज के लिए प्लेबैक फीचर, इंस्टाग्राम का तोहफा

रिपोर्ट में कहा गया है कि बड्स जेड2 की कीमत 399 चीनी युआन है. हालांकि, यूरोप में इसकी कीमत समान रहने की उम्मीद है. -इनपुट आईएएनएस