logo-image

10 हजार से कम कीमत पर पाउरफुल Smartphones! लुक्स के ही हो जाएंगे कायल!

Low Budget Smartphones Under 10 Thousand: कुछ ग्राहक ऐसे होते हैं जो नया स्मार्टफोन खरीदने की इच्छा रखना चाहते हैं लेकिन कई बार बजट की वजह से ऐसा नहीं कर पाते हैं. ऐसे ही ग्राहकों के लिए हम इस आर्टिकल में कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे.

Updated on: 04 Jul 2022, 11:39 AM

highlights

  • रेडमी रियल मी जैसी कंपनी के स्मार्टफोन के ऑप्शन
  • ऑनलाइन खरीदने पर ईएमआई का भी मिलेगा ऑप्शन

नई दिल्ली:

Low Budget Smartphones Under 10 Thousand: स्मार्टफोन खरीदने का मन है लेकिन कम बजट की वजह से मन मार रहे हैं तो अब ऐसा नहीं करना होगा. इस आर्टिकल को पढ़ना आपके लिए फायदेमंद होने वाल है. कुछ ग्राहक ऐसे होते हैं जो नया स्मार्टफोन खरीदने की इच्छा रखना चाहते हैं लेकिन कई बार बजट की वजह से ऐसा नहीं कर पाते हैं. ऐसे ही ग्राहकों के लिए हम इस आर्टिकल में कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्हें आप अपनी पसंदी और सुविधा के मुताबिक खरीद सकते हैं. 

realme narzo 50i
रियली का नया स्मार्टफोन नारजो 50i एक सस्ते बजट का स्मार्टफोन है. कीमत की बात करें तो ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर इसकी कीमत 9,000 रुपये के आस-पास पड़ती है. कंपनी इसे 6.5 इंच की स्क्रीन के साथ मिंट ग्रीन के आकर्षक रंग में खरीदने का ऑफर देती है. 
स्मार्टफोन में 5000एमएएच की बैटरी मिलती  है.

Redmi 10A
रेडमी का रेडमी 10A 10 हजार से कम कीमत में आने वाले स्मार्टफोन है. इसे कंपनी ने सस्ती कीमत पर ही ग्राहकों के लिए पेश किया है. ऑनलाइन खरीददारी करते हैं तो स्मार्टफोन की कीमत 9,500 रुपये के करीब पड़ती है. ग्राहक स्मार्फोन को सी ब्लू रंग में खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन में 5000एमएएच की बैटरी मिलती  है.

ये भी पढ़ेंः Samsung Gaming Hub सभी Smart TV के लिए होगा रोल आउट

Oppo A15s
ओप्पो भी कम बजट के स्मार्टफोन में अपना शानदार मॉडल ओप्पो A15s पेश करती है. कीमत की बात करें तो इसे कंपनी 10 हजार से कम कीमत में लाया गया है. स्मार्टफोन को 4230 एमएएच बैटरी के साथ पेश किया गया है.