logo-image

इस गर्मी घर ले आएं चलता फिरता छोटा फ्रिज, दाम 1400 रुपये से भी कम

हर बार मीडियम साइज़ का फ्रिज कैरी करना हर किसी के बस की बात नहीं होती. तो इस समस्या को दूर करने का इलाज भी अब आ गया है. अब आप ट्रवेल पर पोर्टेबल फ्रिज ले जा सकते हैं.

Updated on: 16 Mar 2022, 11:43 AM

New Delhi:

गर्मी की शुरुआत हो चुकी है. गर्मी में लोगों को ठंडी चीज की तलाश होती है. वहीं गर्मी में हर वक़्त ठंडे पानी की या कोई भी सॉफ्ट ड्रिंक की तालाश होती है. ठंडा पानी घर ऑफिस में जाता है लेकिन दिक्कत ट्रेवल के दौरान आती है. हर बार मीडियम साइज़ का फ्रिज कैरी करना हर किसी के बस की बात नहीं होती. तो इस समस्या को दूर करने का इलाज भी अब आ गया है. अब आप ट्रवेल पर पोर्टेबल फ्रिज  ले जा सकते हैं. ये छोटा भी है और सस्ता भी है. यही नहीं आप इसे इसी किसी को तोहफे में भी दे सकते हैं. तो आइये जानते हैं इस छोटे से फ्रिज के बारें में. 

यह भी पढ़ें- सबसे किफायती 1 Gbps ब्रॉडबैंड प्लान, कीमत जान कर चौंक जाएंगे आप 

वजन सिर्फ 450 ग्राम

यह प्रोडक्ट ख़ास इसलिए है क्योंकि इसमें आप पानी, दूध या ड्रिंक को ठंडा और गर्म दोनों ही कर सकते हैं. इस स्मार्ट कप की क्षमता 500 एमएल की है. यह कप 5 से लेकर -5 डिग्री सेल्सियस तक किसी भी चीज को गर्म और ठंडा करने की क्षमता रखता है. इसके साइज की बात करें तो यह 6x6x14 सेंटीमीटर है. .

क्या है कीमत

इस कप को आप Smart Cup के नाम से भी सर्च कर सकते हैं. ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स (Online Shopping Sites) पर इसकी कीमत 3999 रुपये तक दिखाई गई है, लेकिन डिस्काउंट (Discount) के बाद इसे 1349 रुपये में बेचा जा रहा है. इसमें आपको ब्लैक और वाइट कलर का ऑप्शन होगा. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप एमेजॉन पर भी इसे ले सकते हैं. इसके अलावा कई और शॉपिंग साइट्स पर भी ऐसे कप आपको आसानी से मिल जाएंगे. 

यह भी पढ़ें- 6,500 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ ये शानदार स्मार्टफोन, फीचर्स भी हैं धांसू