logo-image

Asus ने लॉन्च किए नए लैपटॉप, कीमत 74,990 रुपये से शुरू

प्रोआर्ट स्टूडियोबुक 16 ओएलईडी (Asus ProArt StudioBook 16 OLED) शक्तिशाली एएमडी रायजन 5000 सीरीज (एच5600) और आरटीएक्स 3070 (एच5600) ग्राफिक्स तक तेज एनवीडिया जिफोर्स का लाभ उठाता है.

Updated on: 15 Dec 2021, 08:04 AM

highlights

  • एएमडी/इंटेल और 14 इंच/16 इंच वेरिएंट में वीवोबुक की एक श्रृंखला का अनावरण
  • क्रिएटर सीरीज पीसी के अलावा, आसुस ने आसुस प्रोआर्ट लैब की भी घोषणा की है

नई दिल्ली:

उपभोक्ताओं के लिए एक व्यक्तिगत पसंद की पेशकश करने के लिए ताइवान की टेक दिग्गज आसुस (Asus) ने भारत में प्रोआर्ट सीरीज के तहत 74,990 रुपये से शुरू होने वाले नए लैपटॉप लॉन्च किए. फ्लैगशिप प्रोआर्ट स्टूडियोबुक 16 ओएलईडी (Asus ProArt StudioBook 16 OLED) के साथ, आसुस ने एएमडी/इंटेल और 14 इंच/16 इंच वेरिएंट में वीवोबुक की एक श्रृंखला का अनावरण किया है जिसमें वीवोबुक प्रो 14 और वीवोबुक प्रो 15 ओएलईडी, वीवोबुक प्रो 14एक्स ओएलईडी और वीवोबुक प्रो 16एक्स ओएलईडी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: WhatsApp ने उठाया बड़ा कदम, थर्ड पार्टी App नहीं देख सकेंगे ऑनलाइन डिटेल

आसुस इंडिया के बिजनेस हेड, कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी, सिस्टम बिजनेस ग्रुप अर्नोल्ड सु ने कहा कि हाल के समय उद्योग में नए रुझानों को चलाने में उत्प्रेरक साबित हुए हैं और निर्माताओं की बिरादरी को विशेष मशीनों को चुनने के लिए प्रेरित किया है जो उनकी विशेष आवश्यकता को पूरा करते हैं. सु ने कहा कि एएसयूएस में, जब भी नई तकनीक को पेश करने का अवसर मिलता है, तो हम अग्रणी बनने का प्रयास करते हैं और हमारी प्रोआर्ट सीरीज का शुभारंभ रचनाकारों के समुदाय के लिए कुछ खास लाने की दिशा में एक कदम है.

यह भी पढ़ें: जानें Whatsapp के 10 नए धांसू फीचर्स के बारें में, जिसे इस साल किया गया लॉन्च

प्रोआर्ट स्टूडियोबुक 16 ओएलईडी शक्तिशाली एएमडी रायजन 5000 सीरीज (एच5600) और आरटीएक्स 3070 (एच5600) ग्राफिक्स तक तेज एनवीडिया जिफोर्स का लाभ उठाता है. लैपटॉप में अधिकतम प्रदर्शन, रॉक-सॉलिड विश्वसनीयता और व्यापक सॉफ्टवेयर संगतता सुनिश्चित करने के लिए एनवीडिया स्टूडियो ड्राइवर्स की सुविधा है. क्रिएटर सीरीज पीसी के अलावा, आसुस ने आसुस प्रोआर्ट लैब की भी घोषणा की है, जो पूरे उद्योग में उभरते और स्थापित क्रिएटर्स के लिए एक साथ आने, साझा करने और एक दूसरे से सीखने के लिए एक समर्पित कार्यक्रम है. उत्पाद 14 दिसंबर से ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों पर बेचे जाएंगे. प्रोआर्ट स्टूडियोबुक रेंज जनवरी से उपलब्ध होगी. -इनपुट आईएएनएस