logo-image

Mamla Legeal Hai 2: रवि किशन एक बार VD त्यागी बनकर मचाएंगे हंगामा, दूसरे सीजन का हुआ ऐलान

Ravi Kishan Web Series: नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज मामला लीगल है 2 में रवि किशन ने एक वकील का रोल प्ले किया है. इसमें वो काफी जंच रहे थे.

Updated on: 04 Apr 2024, 02:08 PM

नई दिल्ली:

Maamla Legal Hai Season 2: रवि किशन बॉलीवुड, साउथ और भोजपुरी के दिग्गज अभिनेता हैं. दशकों से वो उन्होंने अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. फिल्म 'तेरे नाम' में छोटे से रोल से मामला लीगल है जैसी धमाकेदार वेब सीरीज में रवि किशन ने चौंकाया है. हाल में नेटफ्लिक्स पर 'मामला लीगल है' वेब सीरीज रिलीज हुई थी. इसके पहले सीज़न ने काफी धमाल मचाया है. दर्शकों को वकील जीडी त्यागी के किरदार में रवि किशन बेहद पसंद आए हैं. उनके साथ अनंत जोशी और निधि बिष्ट भी अहम रोल में थे. 1 मार्च, 2024 को रिलीज़ हुई इस सीरीज को बहुत अच्छी समीक्षा मिली. अब खबर है कि इस कोर्टरूम ड्रामा का दूसरा सीजन जल्द ही आएगा. जी हां, मेकर्स ने मामला लीगल है सीजन 2 की अनाउंसमेंट कर दी है.

एक महीने में हुआ दूसरे सीजन का ऐलान
नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर सीजन 1 के शानदार कलाकारों के साथ मामला लीगल है के दूसरे सीजन की घोषणा की है. कैप्शन में लिखा है, "हंसता हुआ वकील सबसे अच्छा दिखता है- इसलिए पटपड़गंज के प्यारे लौट रहे हैं!! मामला लीगल है" दूसरे सीज़न के लिए लौट रहा है, जल्द ही आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर!"

VD त्यागी बनकर छा गए रवि किशन
इस वेब सीरीज में दिल्ली के पटपड़गंज का कोर्टरूम ड्रामा दिखाया गया है. पहले सीज़न के एक महीने के भीतर ही, नेटफ्लिक्स ने दूसरे सीज़न का ऐलान कर दिया है. सीरीज में रवि किशन ने एक वकील की भूमिका निभाकर सुर्खियां बटोरी थीं. यशपाल शर्मा, नैला ग्रेवाल, अनंत वी जोशी और निधि बिष्ट सहित सहायक कलाकार ने भी शानदार काम किया है. शो के डायलॉग भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गए हैं. 

बाकी कलाकार भी हैं सुपरहिट
सीरीज़ में रवि किशन के अलावा नायला ग्रेवाल ने हार्वर्ड से एजुकेटेड होकर आईं एक आदर्शवादी वकील अनन्या श्रॉफ का किरदार निभाया है, जो वंचितों की मदद करना चाहती है, लेकिन पटपड़गंज में आकर फंस जाती हैं. निधि बिष्ट ने सुजाता का किरदार निभाया है, जो अदालत का कोई अनुभव नहीं होने के बावजूद अपनी खुद की लॉ फर्म खोलने की इच्छा रखती है. अनंत वी जोशी ने कोर्ट मैनेजर विश्वास पांडे की भूमिका निभाई है, जो खुद की तुलना सूट्स के सक्षम सचिव से करता है.