logo-image

TMKOC: तारक मेहता की 'मिसेज सोढ़ी' ने असित मोदी पर लगाए यौन शोषण के आरोप, मचा बवाल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं.

Updated on: 11 May 2023, 03:07 PM

नई दिल्ली:

Tarak Mehta Fame Jennifer Mistry Bansiwal: सब टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. शो छोड़ते हुए एक्ट्रेस ने इन आरोपों का खुलासा किया है. 'तारक मेहता' में 'रोशन सिंह सोढ़ी' की पत्नी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. 'मिसेज सोढ़ी' का कहना है कि शो प्रोड्यूसर असित मोदी ने उनके साथ बदलसलूकी की है. एक्ट्रेस के आरोप के बाद से मीडिया में सनसनी मच गई है. 

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित कुमार मोदी समेत शो के प्रोजेक्ट हैड सोहेल रमानी और एग्जक्यूटिव प्रड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकायत दर्ज करवाई है. एक्ट्रेस ने मुंबई एक एक पुलिस स्टेशन में शो प्रोड्यूसर के खिलाफ मामला दर्ज कवाया है. एक्ट्रेस पिछले दो महीने पहले ही शूटिंग नहीं कर रही थीं. वह आखिरी बार 7 मार्च को सेट पर पहुंची थीं. एक्ट्रेस का कहना है कि तारक मेहता के सेट पर सोहेल और जतिन बजाज ने उनकी बेइज्जती की थी. 

जेनिफर ने मीडिया को बताया कि उनका आखिरी एपिसोड 6 मार्च को टेलिकास्ट हुआ था. इस दिन उन्हें सेट पर प्रोजेक्ट हैड सोहेल रमानी और एग्जक्यूटिव प्रड्यूसर जतिन बजाज ने बेइज्जत किया और नीचा दिखाया था. होली पर एक्ट्रेस की वेडिंग एनिवर्सरी थी तो उन्होंने छुट्टी मांगी थी लेकिन नहीं मिली. एक्ट्रेस ने बताया कि, सोहेल ने उनकी गाड़ी को जबरदस्ती रोका और धमकियां दीं.' इतना ही नहीं उनके साथ सेट पर बदसलूकी की गई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Mistry Bansiwal🧚‍♀️♾ (@jennifer_mistry_bansiwal)

जेनिफर ने आगे असित मोदी के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए सार्वजनिक माफी की मांग की है. उन्होंने इस मामले में एक वकील की मदद ली और 8 मार्च को असित मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज को नोटिस भेज दिया था. जेनिफर से पहले दिशा वकानी, शैलेष लोढ़ा समेत कई सितारे तारक मेहता शो छोड़ चुके हैं.