logo-image

Suhana Khan KBC 15: हॉट सीट पर बैठीं SRK की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के सवालों से छूटे पसीने

Kaun Banega Crorepati 15: टीवी के सुपरहिट क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15' का एक एपिसोड काफी चर्चा में है. इस एपिसोड में सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी मेहमान बनकर आई थीं.

Updated on: 13 Dec 2023, 07:31 PM

नई दिल्ली:

Suhana Khan In KBC 15: टीवी का ब्लॉकबस्टर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15' को मेगास्टार अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं. पिछले एपिसोड में स्टार किड सुहाना खान शो में गेस्ट बनकर आई थीं. सुहाना खान ने हाल में रिलीज हुई फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) से एक्टिंग में डेब्यू किया था. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है जिसमें सुहाना के अलावा खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी हैं. फिल्म प्रमोशन के लिए सुहाना खान टीवी शो केबीसी में आई थीं. यहां सुहाना अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठी थीं. इसका वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सुहाना ने अपनी समझदारी से अमिताभ बच्चन को भी हैरान कर दिया. साथ ही उन्होंने बिग बी से आसान सवाल पूछने की रिक्वेस्ट भी की थी. 

ये भी पढ़ें- Ramayana: जल्द साई पल्लवी के साथ रामायण की शूटिंग शुरू करेंगे रणबीर कपूर, बनेंगे भगवान राम

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान 'द आर्चीज' की डायरेक्टर जोया अख्तर के साथ हॉट सीट पर विराजमान हुई थीं. जोया और सुहाना 'द आर्चीज' के प्रमोशन के लिए आई थीं. दोनों क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 15 में अमिताभ बच्चन के ट्रिकी सवालों का जवाब देते दिखीं. शो  का एक प्रोमो वीडियो सोनी टीवी चैनल ने रिलीज किया है. इसमें स्टार किड्स अमिताभ बच्चन से आसान सवाल पूछने के लिए रिक्वेस्ट करते दिखाई दे रहे हैं. बिग बी के नाती अगस्त्य नंदा गाना गाते हैं. इसके बाद अमिताभ बच्चन सुहाना खान से पूछते हैं, सुहाना जी यहां आने से पहले शाहरुख साहब ने आपको क्या सलाह दी ? 

इस पर सुहाना काफी समझदारी से जवाब देती हैं. एक्ट्रेस बताती हैं कि, उन्होंने कहा है कि मैं बस आपको याद दिला दूं कि आपने उनके पिता का भी रोल किया है कि तो प्लीज आसान सवाल पूछिए.' ये सुनकर अमिताभ जोर से हंसने लगते हैं. सुहाना ब्लू ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

सुहाना खान के अलावा कौन बनेगा करोड़पति में 'द आर्चीज' स्टार्स अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर भी शो का हिस्सा बनेंगे. फिल्म में युवराज मेंदा, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति सहगल उर्फ डॉट भी हैं.यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. हालांकि, दर्शकों को ये म्यूजिकल ड्रामा खास पसंद नहीं आई है. वहीं कुछ दर्शकों ने सुहाना खान और खुशी कपूर को खराब एक्टिंग के लिए ट्रोल भी किया है.