logo-image

Pankhudi Awasthi: जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी Tv एक्ट्रेस पंखुड़ी, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी जल्द ही जुड़वा बच्चे को जन्म देने वाली हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज पोस्ट की है.

Updated on: 18 May 2023, 10:59 AM

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी (Pankhudi Awasthi) जल्द ही जुड़वा बच्चे को जन्म देने वाली हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज पोस्ट की है. टीवी एक्टर गौतम रोडे (Gautam Rode) और पंखुड़ी ने कुछ वक्त पहले फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी, लेकिन अब सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्होंने नई जानकारी दी है. उनके पोस्ट को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो जुड़वा बच्चे को जन्म देगी. 

फोटो में देखा जा सकता है पंखुड़ी (Pankhudi Awasthi) ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी है, और वो अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए बेहद खुश नजर आ रही हैं. वहीं उनके साथ उनके पति और एक्टर गौतम रोडे भी नजर आ रहे हैं. गौतम रोडे पत्नी के साथ गोदभराई की रस्म अदा करते दिख रहे हैं. दोनों को एक साथ पोज देते जा सकता है. गौतम पंखुड़ी के बेबी बंप पर हाथ रखकर उन्हें स्पेशल फील कराने की कोशिश कर रहे हैं. कपल को एक दूसरे के प्यार में डूबे देखा जा सकता है.  पंखुड़ी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''मैंने एक ख्वाहिश की और पूरी दो हुईं. दोगुना प्रेम, दोहरी खुशी, हमारी खुशी का हिस्सा बनने के लिए आप सभी का धन्यवाद.  हम बहुत आभारी हैं.''

यह भी पढ़ें : Mahesh Babu : एसएस राजामौली के साथ महेश बाबू की ये फिल्म होगी खास, देगी कई बड़ी फिल्मों को टक्कर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankhuri Awasthy Rode (@pankhuri313)

'खबर को प्राइवेट रखना चाहते हैं गौतम'

पंखुड़ी के इस पोस्ट पर फैंस ने कमेंट्स की भरमार कर दी है. यूजर्स कपल को जमकर बधाई दे रहे हैं. वहीं कई लोगों ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. फोटो पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. वहीं पंखुड़ी के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो पंखुड़ी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है,' मैडम सर जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में पंखुड़ी ने खुलासा किया था कि गौतम इस खबर को प्राइवेट रखना चाहते थे और केवल उनके परिवार को ही इसके बारे में पता था.