logo-image

Dipika Kakar Baby Name: अनोखे अंदाज में दीपिका कक्कड़ ने रिवील किया बच्चे का नाम, लेटेस्ट व्लॉग देख फैंस भी खुश

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ टीवी के फेमस कपल हैं. सोशल मीडिया पर भी दोनों की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है.

Updated on: 16 Jul 2023, 01:19 PM

नई दिल्ली:

Dipika Kakar Baby Name: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ हाल में मां बनी हैं. एक्ट्रेस ने  21 जून को एक बेटे को जन्म दिया था. प्रीमैच्योर डिलीवरी के बाद उनके बेबी को कई दिन आईसीयू में रहना पड़ा था. (10 जुलाई को कपल अपने बेटे को घर ले आए थे. यहां टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने पत्नी दीपिका और बच्चे का ग्रैंड वेलकम किया था. अब कपल ने अपने बच्चे के नाम का खुलासा किया है. लेटेस्ट व्लॉग के जरिए सोशल मीडिया के फेमस कपल ने अपने बच्चे का नाम रिवील किया. फैंस भी दीपिका के बच्चे का नाम जानने को एक्साइटेड हैं. 

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ टीवी के फेमस कपल हैं. सोशल मीडिया पर भी दोनों की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. फिलहाल, कपल ने अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है. एक नए यूट्यूब व्लॉग में, दोनों ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम रुहान (Ruhaan) रखा है. शोएब ने वीडियो में यह भी खुलासा किया कि उन्होंने बच्चे का नाम काफी पहले ही तय कर लिया था. दीपिका और शोएब पिछले महीने जून में पेरेंट बने थे. दीपिका की इमेर्जेंसी सी-सेक्शन डिलीवरी हुई थी और रुहान कुछ हफ्तों तक एनआईसीयू में था.

बच्चे का नाम रिवील करने के लिए कपल ने काफी अनोखा तरीका अपनाया. उन्होंने हर फैमिली मेंबर के हाथ में नाम के शब्दों वाली एक-एक एलईडी लाइट रखी और फिर रुहान नाम की घोषणा की. नाम के बारे में बात करते हुए, शोएब ने कहा, “हमारी मैडम (दीपिका) को यह नाम बहुत पसंद आया था और उन्होंने ही यह नाम सोचा और ढूंढ लिया.”

दीपिका और शोएब ने व्लॉग में फैमिली के साथ नाम रिवील करने के लिए सेलिब्रेशन की झलकियां भी दिखाईं. यहां शोएब ने एक फंकी केक बनवाया था जिसके आस-पास ट्रेन-थीम वाले केक रखे थे. मेन केक के साथ टेबल पर 'दादी', 'दादू', 'नानी' और अन्य नामों वाले कई कपकेक भी रखे हुए थे. शोएब और दीपिका के फैंस अब बच्चे का नाम जानकर खुश हैं.