logo-image

दीपिका कक्कड़ ने बेटे के साथ पोस्ट की पहली तस्वीर, हैप्पी फैमिली पर आ जाएगा प्यार

एक लेटेस्ट व्लॉग में दीपिका कक्कड़ ने बताया था कि मां बनने के बाद उनकी जिंदगी पूरी बदल गई है. पेरेंट के तौर पर वो अपना रुटीन सेट कर रहे हैं.

Updated on: 22 Jul 2023, 08:42 AM

नई दिल्ली:

Dipika Kakar With Baby: टीवी के फेमस कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम हाल में पेरेंट बने हैं. कपल के घर एक बेटे रुहान का जन्म हुआ है. सोशल मीडिया पर ससुराल सिमर का एक्ट्रेस दीपिका अपने मदरहुड के पल शेयर कर रही हैं. हाल में दीपिका ने अपने बेटे रुहान की पहली झलक शेयर की है. उन्होंने फैंस के साथ बेटे की एक प्यारी फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनका बेटा एक महीने का हो गया है. छोटे रूहान के वन मंथ कंप्लीट होने पर दीपिका-शोएब ने बच्चे को प्यार देने के लिए सभी को धन्यवाद दिया.  कपल ने इंस्टाग्राम पर एक हैप्पी फैमिली फोटो शेयर की है. दीपिका और शोएब ने लिखा, "रूहान." उसे अपनी दुआओं में रखने के लिए धन्यवाद. #amonthalready #blessed #alhumdullilah'' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

फोटो में दीपिका और शोएब कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. शोएब ने बच्चे को अपनी गोद में ले रखा है और दीपिका उसे देखकर दुलार कर रही हैं. हालांकि, तस्वीर में बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया गया है. इस फोटो पर गौहर खान, किश्वर मर्चेंट, संभावना सेठ, रोशमी बानिक और कई अन्य लोगों ने नए पेरेंट को शुभकामनाएं दीं.

दीपिका और शोएब अब टीवी स्टार्स के साथ-साथ व्लॉगर भी हैं. वो अपने फैंस से व्लॉग्स के जरिए जुड़े रहते हैं. एक लेटेस्ट व्लॉग में दीपिका कक्कड़ ने बताया था कि मां बनने के बाद उनकी जिंदगी पूरी बदल गई है. पेरेंट के तौर पर वो अपना रुटीन सेट कर रहे हैं. दीपिका ने कहा था, ''मुझे नहीं पता कि मेरा दिन कैसे खत्म होता है, हर तीन घंटे में मुझे रुहान को खाना खिलाना पड़ता है. मुझे यह भी नहीं पता कि मैं कब सोती हूं क्योंकि मैं लगातार छोटे बच्चे की देखभाल कर रही हूं. शोएब अपनी शूटिंग के साथ-साथ बच्चे की देखभाल भी कर रहे हैं. हमारी नई यात्रा अभी शुरू हुई है और हम धीरे-धीरे इन बदलावों को अपना रहे हैं.''

रुहान का जन्म पिछले महीने 21 जून को हुआ था. शोएब का जन्मदिन भी 20 जून को होता है. छोटे रुहान को 20 दिनों के लिए एनआईसीयू में रखा गया और 10 जुलाई को शोएब और दीपिका उसे घर ले आए थे.