logo-image

Vidisha Srivastava Pregnancy: मां बनने वाली हैं 'अनीता भाभी', प्रेग्नेंसी फोटोशूट में दिए ऐसे किलर पोज

विदिशा श्रीवास्तव ने बताया, मैंने अपने कपड़े इस तरह से डिजाइन किए हैं कि मेरा बेबी बंप बहुत ज्यादा न दिखे

Updated on: 09 Jun 2023, 04:35 PM

नई दिल्ली:

'भाभीजी घर पर हैं' (Bhabhiji Ghar Par hain) की एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव यानी (Vidisha Srivastava)  अनीता भाभी जिंदगी के नए फेस में एंटर करने वाली हैं. विदिशा प्रेग्नेंट हैं और सोशल मीडिया पर उनके मैटरनिटी फोटोशूट  की फोटोज सामने आई हैं. एक्ट्रेस ने काफी बोल्ड फोटोशूट करवाया है. बता दें बिपाशा बासु के बाद ये  विदिशा ही हैं, जिन्होंने इतना बोल्ड फोटोशूट कराया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विदिशा जुलाई में बच्चे को जन्म दे देंगी.

बोल्ड फोटोशूट में विदिशा रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. साड़ी से खुद को  कवर करते हुए उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. इसके अलावा वो व्हाइट कलर के आउटफिट में अपने पति के साथ नजर आईं, वो इन फोटोज में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, प्रेग्नेंसी ग्लो उनके फेस पर साफ दिख रहा है. 

बोल्ड फोटोशूट को लेकर विदिशा का बयान

पैपराजी अकाउंट की तरफ से इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं.  अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर विदिशा ने बताया, “मैं एक ऐसा फोटोशूट करना चाहती थी जो मुझे याद दिलाए कि मैं अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान कैसी दिखती थी. यह फोटोशूट मुझे अपने नए रुप को स्वीकार करने को लेकर था. मैं इसे सच और प्यार से भरा रखना चाहती थी. “और मैं तब तक शूटिंग करती रहूंगी जब तक मैं कर सकती हूं. मैं उठती हूं, इधर-उधर घूमती हूं और लोगों से बात करती हूं, साथ ही कॉमिक सीन शूट करता हूं. हर कोई मुझसे कहता है कि बच्चा पैदाइशी एक्टर होगा. मैं डिलीवरी के बाद लगभग एक महीने के लिए एक छोटा सा ब्रेक लूंगा और जल्द से जल्द काम फिर से शुरू करूंगी. प्रोडक्शन हाउस बहुत ही मिलनसार है, और यूनिट मुझे दिन में ब्रेक देती रहती है. मैंने अपने कपड़े इस तरह से डिजाइन किए हैं कि मेरा बेबी बंप बहुत ज्यादा न दिखे.”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

2018 में की थी शादी

 बता  दें विदिशा श्रीवास्तव ने दिसंबर 2018 में सायक पॉल से शादी की थी. सायक एक कोल माइनिंग कंपनी में काम करते हैं.विदिशा की बात करें तो विदिशा 'भाभीजी घर पर हैं' में  अनीता भाभी का किरदार निभा रही हैं. लोकप्रिय टीवी शो 90 के दशक के कॉमेडी शो 'श्रीमान श्रीमति' से काफी हद तक प्रेरित है