logo-image

Barsatein Promo: 'बरसातें' का प्रोमो रिलीज, कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी के बीच दिखी तीखी नोंक-झोंक

'बरसातें' एक रोमांटिक लव स्टोरी सीरियल होने वाला है.

Updated on: 02 Jun 2023, 07:38 AM

नई दिल्ली:

Barsatein Promo Out: टीवी पर एक बार फिर आपकी नया अपने हुस्न का जादू चलाने आ रही हैं. एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के नये शो बरसातें का प्रोमो रिलीज हो चुका है. इसमें शिवांगी एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. 'बरसातें' के साथ कुशाल और शिवांगी दोनों ही टीवी पर कमबैक करने जा रहे हैं. एकता कपूर के इस शो का प्रोमो काफी मजेदार है. शो की पहली झलक में शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन के बीच तीखी नोंख-झोंक देखने को मिल रही है. 

'बरसातें' एक रोमांटिक लव स्टोरी सीरियल होने वाला है. यह शो जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर प्रीमियर होगा. शो में कुशाल काफी डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं. उनकी फीमेल फैंस कुशाल के इस अंदाज पर मर-मिटेंगी. बारिश में सड़कों पर घूमते एक्टर अचानक शिवांगी जोशी से टकरा जाते हैं लेकिन हैंडसम हंक शिवांगी को बिल्कुल भाव नहीं देते. बल्कि उनकी रोकी हुई कार में खुद सवार होकर लुक्स देकर चले जाते हैं. 

वहीं 'नायरा' बनकर सबका दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इस बार नये लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस शो के लिए थोड़ा वजन भी बढ़ाया है. एक्ट्रेस सलवार-कमीज पहने देसी लुक में भी कमाल की खूबसूरत दिख रही हैं. प्रोमो में शिवांगी का नखरीला अंदाज देखने को मिला है. खुद की रोकी हुई कैब में कुशाल को बैठा देख शिवांगी समझ नहीं पाती हैं. फैंस दोनों स्टार के बीच की केमेस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KUSHAL TANDON (@therealkushaltandon)

सोशल मीडिया पर 'बरसातें' का प्रोमो रिलीज होते ही छा गया था. फैंस भी दोनों स्टार्स के धमाकेदार कमबैक के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. खासतौर पर ये रिश्ता क्या कहलाता हैं के बाद शिवांगी के फैंस उनके लिए काफी इंतजार में थे. 

वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "यह वह जोड़ी है जिसकी हमें जरूरत थी उन्हें साथ देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता." और एक अन्य यूजर ने लिखा, "वे ऑन-स्क्रीन एक शानदार जोड़ी बनने जा रहे हैं ... मैं पहले ही कह सकता हूं." फैंस के अलावा कई टीवी सेलिब्रिटी भी इस प्रोमो को लेकर स्टार्स को बधाई देते नजर आए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18)

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिवांगी को आखिरी बार 'बेकाबू' में एक कैमियो रोल करते हुए देखा गया था. दूसरी ओर, कुशाल 'बेहद', 'एक हजारो में मेरी बहना है' शोज में काम कर चुके हैं. बेहद के बाद कुशाल के फैंस उनके इस डैशिंग लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.