logo-image

Priyanka Chopra: 'मुझे फर्क नहीं पड़ता...' पति निक जोनास की Ex गर्लफ्रेंड्स पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा का एक लेटेस्ट इंटरव्यू काफी चर्चा में है.

Updated on: 11 May 2023, 12:42 PM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra On Nick Joans Ex Girlfriends: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा का एक लेटेस्ट इंटरव्यू काफी चर्चा में है. इसमें एक्ट्रेस ने अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर खुलकर बात की है. 'देसी गर्ल' प्रियंका ने अपने रिलेशनशिप और पति निक जोनास की एक्स गर्लफ्रेंड्स के बारे में भी चर्चा की. ऐसे में प्रियंका का ये इंटरव्यू काफी वायरल हो गया है. यहां प्रियंका ने अपने पिछले सभी रिलेनशिप और डेटिंग के बारे में बताया. एक्ट्रेस का डोरमैट (Doormate) वाला बयान भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस बीच अब प्रियंका अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) की ढेर सारी एक्स गर्लफ्रेंड्स के बारे मेंत बात करती नजर आईं. 

प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उनकी और निक जोनस की शादी पूरी तरह भरोसे पर टिकी है. एक्ट्रेस ने कहा कि, वो पति निक की डेटिंग हिस्ट्री (Nick Jonas Dating History) से कभी परेशान नहीं हुईं. उन्हें निक की ढेर सारी एक्स गर्लफ्रेंड से कोई फर्क नहीं पड़ता है और न ही वो इसकी परवाह करती हैं. बता दें कि, निक जोनास की माइली साइरस (Miley Cyrus), सेलेना गोमेज़ (Selena Gomez), ओलिविया कुल्पो (Olivia Culpo), लिली कॉलिन्स (Lily Collins), केंडल जेनर (Kendall Jenner,), केट हडसन (Kate Hudson) सहित लगभग 10 से ज्यादा गर्लफ्रेंड्स रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

निक ने हॉलीवुड की कई बड़ी स्टार्स को डेट किया था. यहां तक की निक और ओलिविया का रिलेशनशिप शादी तक पहुंचने से पहले ही टूट गया था. निक फेमस कर्दाशियन मॉडल संग भी डेट अफवाहें रही थीं. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा को हॉलीवुड में इन सभी फीमेल स्टार्स का सामना करना पड़ता होगा. हालांकि, एक्ट्रेस का कहना है कि "मुझे नहीं पता कि वह किसे-किसे डेट कर चुके रहे हैं...हम भविष्य के बारे में बात करते हैं. मैं हमेशा यह कहती हूं, मैं अपनी जिंदगी की किताब के पिछले पन्ने नहीं पलटती हूं. मेरा मानना है कि आप अपने पन्नों में आगे बढ़ते रहें." 

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म 'लव अगेन' (Love Again) और टीवी सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म के प्रमोशन के बीच देसी गर्ल ने अपने पुराने रिलेशशिप पर बात की. प्रियंका ने बताया कि उनके पुराने सभी रिलेशशिप में वो खुद को डोरमैट (Doormat) समझने लगी थीं क्योंकि वो अपने बॉयफ्रेंड्स के लिए एक केयरटेकर की तरह बर्ताव करती थीं.