logo-image

Rema In India: ढोल-नगाड़ों से हुआ 'Calm Down' सिंगर का स्वागत, पब्लिक हुई बेकाबू

'काम डाउन' जैसा सुपरहिट गाना देने वाले नाइजीरियाई म्यूजिशियन रेमा इंडिया टूर पर हैं.

Updated on: 10 May 2023, 11:41 AM

नई दिल्ली:

Calm Sown Singer Rema India Tour: 'काम डाउन' जैसा सुपरहिट गाना देने वाले नाइजीरियाई म्यूजिशियन रेमा इंडिया टूर पर हैं. पहली बार भारत आए रेमा का मुंबई में धमाकेदार स्वागत हुआ. एयरपोर्ट पर ही रेमा के लिए ढोल-नगाड़े लेकर फैंस पहुंचे थे. सिंगर का तिलक और गले में फूलों का हार डालकर पारंपरिक भारतीय तरीके से वेलकम किया गया था. ये नजारा देख रेमा खुशी से फूले नहीं समा रहे थे. सोशल मीडिया पर खुद सिंगर ने इसकी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. इंस्टाग्राम पर रेमा भारत में मौजूद अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते दिखे.  

हिट सिंगल "काम डाउन" (Calm Down) के लिए 23 साल के रेमा दुनियाभर में फेमस हो गए हैं. इस गाने के कई वर्जन आ चुके हैं. खासतौर पर अमेरिकन पॉप सिंगर सेलेना गोमेज के साथ रेमा का काम डाउन वर्जन भी ब्लॉकबस्टर हिट रहा है. ऐसे में सिंगर की पॉपुलैरिटी भारत में भी काफी ज्यादा है. भारत में फैंस काम डाउन गाने पर रील बनाते नजर आ रहे थे. इसके हुक स्टेप्स भी खूब वायरल हुए थे. इस बीच रेमा का इंडिया आने पर उनके फैंस ने सिंगर का जोरदार स्वागत किया. इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

मंगलवार को रेमा मुंबई पहुंचे थे जहां उनका ढोल-धमाकों से वेलकम किया गया. भव्य महाराष्ट्रियन अंदाज में फैंस ने रेमा को ट्रिब्यूट दिया.

रेमा खुद भी अपने मोबाइल फोन में फैंस के वीडियो और सेल्फी क्लिक करते नजर आए.

इंस्टाग्राम पर रेमा ने कई क्लिप शेयर किए. उन्होंने लिखा "आखिरकार!" इंडिया आ ही गया. फिर एक और वीडियो शेयर कर रेमा ने लिखा, 'ये प्यार बहुत ज्यादा है,'

एक फोटो में रेमा पगड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं और फैंस के साथ सेल्फी ले रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए रेमा ने भारतीय फैंस से डिमांड की, "ठीक है, अब मुझे जल्द से जल्द एक भारतीय नाम चाहिए!"

काम डाउन सिंगर रेमा का इंडिया टूर भारत के तीन शहरों में होगा. इसकी शुरुआत नई दिल्ली में 12 मई को जेएलएन स्टेडियम में होगी. फिर उनका अगला कार्यक्रम मुंबई में 13 मई को एनएससीआई डोम में है और 14 मई को हैदराबाद में प्रिज्म आखिरी शो होगा. रिपोर्ट के अनुसार, रेमा कथित तौर पर अपने शो के लिए फेमस भारतीय फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के आउटफिट पहनकर शो करेंगे.