logo-image

'Heart of Stone' की एक्ट्रेस गैल गैडोट ने शेयर किया फिल्म से स्टील, देखें तस्वीरे

हॉलीवुड स्टार गैल गैडोट ने शनिवार को अपनी आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से एक नई तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 09 Jul 2023, 02:21 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड स्टार गैल गैडोट ने शनिवार को अपनी आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से एक नई तस्वीर शेयर की है. हॉलीवुड एक्ट्रेस गैडोट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर इसे कैप्शन दिया, 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर "राचेल स्टोन से मिलें. तस्वीर में गैडोट को काले लंबे कोट पहने और खुले और गीले बालों में देखा जा सकता है. टॉम हार्पर द्वारा निर्देशित, 'हार्ट ऑफ स्टोन' में गैल गैडोट जेमी डोर्नन और आलिया भट्ट मेन रोल में हैं, इस फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से आलिया भट्ट हॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot)

फिल्म की कहानी राचेल स्टोन यानी गैडोट के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक बेहद निपुण जासूस है, जो गुप्त रूप से चार्टर का सदस्य भी है. चार्टर एक गुप्त संगठन है, जो वैश्विक सुरक्षा के लिए जिम्मेदार है, वह खतरों को नाकाम करने के लिए कई तकनीक पर निर्भर करता है. उसकी एमआई6 टीम को यह नहीं पता कि स्टोन वास्तव में चार्टर के लिए काम करती है. जो एक गुप्त संगठन में अन्य जासूसों से भी गुप्त है. जो वैश्विक खतरों को बेअसर करने के लिए अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग करती है.

यह भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: सेट पर रणवीर सिंह ने वैभवी मर्चेंट, करण जौहर को दिया मसाज

फिल्म में रेचेल को एक और अच्छी पेशेवर बनने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है. एक एक्स फील्ड एजेंट जो मिशन पर कायम रहती है और नियमों का पालन करती है, और किसी पर भरोसा नहीं करती. वहीं आलिया भट्ट इस फिल्म में नेगेटिव रोल में दिखेंगी, जो एक हैकर कीया धवन का करेक्टर प्ले कर रही हैं. हैकर कीया धवन को मिशन पर भेजा जाता है. वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अगली बार अपनी बॉलीवुड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी, जो 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.