logo-image

Pooja Hegde Rumoured Boyfriend: रोहन मेहरा को डेट कर रही हैं पूजा हेगड़े, रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग कार में सैर करती आईं नजर

Viral Video: रात के समय कार में बॉलीवुड एक्टर रोहन मेहरा के साथ पूजा हेगड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 02 Apr 2024, 02:36 PM

New Delhi:

Pooja Hegde Spotted With Rumoured Boyfriend: पूजा हेगड़े मशहूर भारतीय एक्ट्रेसस में से एक हैं, वह न सिर्फ तमिल बल्कि हिंदी और तेलुगु भाषा में भी फिल्में कर रही हैं. उन्होंने अपनी खूबसूरत ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन अदाकारी से फैंस के दिलों में जगह बना ली है. इस बीच, पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, क्योंकि एक्ट्रेस को उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ देखा गया था.

पूजा हेगड़े का वायरल वीडियो
एक्ट्रेस का अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पूजा एक कार में बैठी नजर आ रही हैं, जबकि रोहन मेहरा भी उसी कार में बैठे हैं. ऐसा लगता है जैसे पूजा हेगड़े और रोहन मेहरा (Rohan Mehra) ने मुंबई में एक दिन बिताया और फैंस के ध्यान से दूर नहीं रह सके.मुंबई में एक कार के अंदर रोहन मेहरा और पूजा हेगड़े का एक वीडियो काफी ध्यान खींच रहा है और इससे दोनों के बीच कथित रिश्ते की खबरों को बल मिला है. लेकिन वायरल वीडियो पर न तो पूजा हेगड़े और न ही रोहन मेहरा ने कोई रिएक्शन दिया.

यह भी पढ़ें - Boney Kapoor-Arjun Kapoor: बेटे अर्जुन कपूर के साथ फिल्म बनाएंगे बोनी कपूर, शेयर किए एक्साइटिंग प्लान

पूजा हेगड़े का वर्क फ्रंट
पूजा हेगड़े (Pooja Hegde Work Front) ने 2010 में मिस इंडिया यूनिवर्स  (Miss India Universe) प्रतियोगिता में भाग लिया और मिस इंडिया टैलेंटेड का खिताब जीता. 2012 में, उन्होंने तमिल फिल्म "मुकुंद" (Mukund) से अभिनय की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्मों "ओका लाइला कोसम" (2014), "मिस्टर" (2015), "अरविंद स्वामी 2" (2017) और "रंगस्थलम" (2018) में काम किया. काम के मोर्चे पर, पूजा हेगड़े को आखिरी बार तमिल में 'बीस्ट' (Beast) में देखा गया था, जहां उन्होंने फिल्म में विजय के साथ एक्टिंग की थी. उन्होंने आखिरी बार 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) दी थी, जिसे फरहाद सामजी ने निर्देशित किया था और उन्होंने एक्शन कॉमेडी फिल्म में सलमान खान  (Salman Khan) के साथ जोड़ी बनाई थी.

यह भी पढ़ें - Rashmika-Ranbir Video: एनिमल के बाद साथ दिखे रणबीर-रश्मिका, वीडियो इंटरनेट पर वायरल