logo-image

Honey Singh Statement: दिलजीत की सक्सेस का क्रेडिट नहीं मिला, ऐसा क्यों बोले हनी सिंह

सिंगर-रैपर हनी सिंह (Honey Singh) को कौन नहीं जानता. स्टार ने अपने टैलेंट से सभी का दिल जीता हुआ है.

Updated on: 23 Apr 2023, 06:48 PM

New Delhi:

सिंगर-रैपर हनी सिंह (Honey Singh) को कौन नहीं जानता. स्टार ने अपने टैलेंट से सभी का दिल जीता हुआ है. लेकिन,  रैपर के हालिया  बयान सुनकर ऐसा लग रहा है कि, वह अपने काम से खुश नहीं हैं. बता दें कि, हिप हॉप आर्टिस्ट और रैपर 'यो यो हनी सिंह' ने अपने काम के लिए पर्याप्त क्रेडिट नहीं मिलने पर खुलकर बात की है. बता दें कि, हनी सिंह ने संगीतकार दिलतीज दोसांझ के साथ काम किया था. जिसके बारे में उन्होंने बताया कि, एक साल पूरा काम में अपना समय लगाने के बाद भी उन्हें धंग से क्रेडिट नहीं दिया गया. 

आपको बता दें कि, हाल ही में हनी सिंह को बिग बॉस फेम शहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स बिद शहनाज गिल' में देखा गया था. जहां इंटरव्यू के दैरान हनी सिंह ने खुलासा किया कि, "मैंने कभी क्रेडिट के लिए काम नहीं किया. मैंने अपने लिए और खुद को खुश करने के लिए काम किया है. मैंने कभी किसी और को खुश करने के लिए काम नहीं किया. मैं गाने तभी रिलीज करता हूं जब मुझे वे पसंद आते हैं."

दिलजीत के बारे में बात करते हुए, गायक ने कहा, “जब मैं 2007 में पंजाब में सेटल हुआ, तब से मैं 2007-2012 के बीच एक संगीत निर्माता था और मेरे कई एल्बम हिट हो गए.मैंने दिलजीत का एल्बम 'द नेक्स्ट लेवल' किया था. इसलिए मैंने एक साल में पूरा एल्बम डिज़ाइन किया. मुझे इसका ज्यादा श्रेय नहीं मिला. लेकिन मैं क्रेडिट के लिए काम नहीं करता."

इसके अलावा, हनी सिंह ने आगे कहा कि अगर कोई इंसान काफी टैलेंटेड है, तो मौके उसके रास्ते में आएंगे और लोग उसे पहचानेंगे. उन्होंने कहा कि वह इंतजार करने के लिए तैयार थे और इसलिए उन्होंने क्रेडिट पाने की परवाह नहीं की.

यह भी पढें - Urvashi Rautela: अब साउथ एक्टर अखिल के साथ जुड़ा उर्वशी रौतेला का नाम, एक्ट्रेस ने Twitter यूजर को भेजा लीगल नोटिस

हनी सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो, रैपर ने हाल ही में अपना नई म्यूजिक एल्बम हनी सिंह 3.0 (Honey Singh 3.0) जारी की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. दूसरी तरफ शहनाज गिल की बात करें तो वह हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आई थीं. यह शहनाज की बॉलीवुड में पहली फिल्म थी.