logo-image

बेटी के पहले बर्थ-डे पर क्या आलिया भट्ट दिखाएंगी राहा का चेहरा?, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

आलिया भट्ट ने अपने और रणबीर के अपनी बेटी राहा का चेहरा न दिखाने के फैसले के पीछे के कारणों के बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो ऐसा क्यों कर रही हैं.

Updated on: 04 Nov 2023, 10:11 PM

नई दिल्ली:

सेलिब्रिटी कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले साल नवंबर में अपने पहले बच्चे, बेटी राहा के माता-पिता बने. वे राहा के चेहरे को न दिखाने को लेकर काफी सतर्क रहे हैं, यहां तक कि उन्होंने जनवरी में मीडिया के साथ मुलाकात के दौरान पापराज़ी से उनकी तस्वीरें न लेने का रिक्वेस्ट भी किया था. इससे फैंस में एक्साइटमेंट बनी हुई है कि आखिरकार वे अपनी बेटी को जनता के सामने कब दिखाएंगे. हाल ही में एक इवेंट आलिया भट्ट ने अपनी बेटी के चेहरे का खुलासा न करने के फैसले के पीछे के कारण और क्या भविष्य में ऐसा करने की उनकी कोई योजना है, इस पर खुलकर चर्चा की. 

बेटी का चेहरा दिखाने पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में एक चैट में, जब आलिया भट्ट से पूछा गया कि क्या फैंस को आखिरकार उनकी बेटी राहा के चेहरे की एक झलक मिलेगी, जब वह एक साल की होने वाली है, तो उन्होंने जवाब दिया. मैं अपनी बेटी का चेहरा छिपाते हुए नहीं दिखना चाहती. मुझे उस पर गर्व है. सचमुच, अगर कैमरे यहां नहीं चल रहे होते, तो मैंने उसका चेहरा बड़ी स्क्रीन पर दिखाना चाहती, और हमें अपने बच्चे पर गर्व है.

राहा को सुर्खियों में नहीं रखना चाहती थीं एक्ट्रेस

आलिया ने आगे कहा कि वे नए माता-पिता बने थे.  पूरे सोशल मीडिया पर राहा का चेहरा होने के बारे में बात हो रही थीं. यह देखते हुए उन्होंने उसे पापराज़ी की सुर्खियों में रहने की ज़रूरत नहीं समझी. आलिया ने आगे कहा कि ऐसा नहीं है कि हम कभी किसी को उसका चेहरा नहीं देखने देंगे. हमें अपब्रिंगिंग की इस चीज़ के साथ और अधिक सहज होने की ज़रूरत है. जब हमें लगेगा कि ये सही समय है, अब हम तैयार हैं. तब हम उसका चेहरा दिखा देंगे.

राहा का चेहरा जरूर दिखाएंगी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट को हाल ही में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में गंगू के किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.इसके बाद से एक्ट्रेस को कई इवेंट्स में शिरकत करते हुए देखा जा सकता है, हाल ही में एक्ट्रेस दिल्ली में एक मीडिया इवेंट में शामिल हुईं, जहां उनके साथ सवाल-जवाब का सेशन रखा गया. इस दौरान एक्ट्रेस उनकी बेटी राहा का चेहरा दिखाने के बारे में सवाल किया गया. जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि वह राहा का चेहरा दिखाएंगी, लेकिन कब ये तय नहीं है.