logo-image

करण जौहर को जब जया बच्चन ने लगाई थी लताड़, कहा- चिल्ला क्यों रहे हो?

करण (Karan Johar) अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इन दिनों अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan 7) को लेकर खबरों में बने हुए हैं.

Updated on: 07 Jul 2022, 12:53 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मेकर हैं करण जौहर (Karan Johar)  इन दिनों वो अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan 7) को लेकर खबरों में बने हुए हैं. इस शो में बड़े - बड़े दिग्गज सितारे आते हैं और अपने लाइफ से जुड़े हुए कुछ ना कुछ खुलासे करते हैं. करण होस्टिंग में जबरदस्त माहिर हैं. उनकी  होस्टिंग स्टाइल खूब पसंद की जाती है. लेकिन उनकी इसी स्टाइल पर बिग बी की बेगम जया बच्चन को एक बार बहुत गुस्सा आ गया था, जिसका खुलासा खुद उन्होंने हाल ही के एक इंटरव्यू के दौरान किया है. जया बच्चन से जुड़ा ये किस्सा सोशल मीडिया पर इस समय खूब छाया हुआ है.  

यह भी जानिए -  सुशांत के जाने के बाद रिया चक्रवर्ती को नहीं मिल रहा था काम, टॉलीवुड में लेने वाली हैं एंट्री

आपको बता दें, जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बारे में बात करते हुए करण ने बताया, 'जब मैं मंच पर होता हूं तो मैं बहुत जोर से बोलता हूं, भले ही वहां पर माइक हो. यह जया (जया बच्चन) आंटी ने एक बार मुझसे कहा था. उन्होंने कहा था, 'करण तुम माइक पर हो, चिल्ला क्यों रहे हो?' मैंने कहा कि मैं ऊर्जावान होने की कोशिश कर रहा हूं. तो जया बच्चन ने कहा कि 'आपके पास एक माइक है और इसी के लिए है. जब आप बोल रहे हों तो आपको चीखने की जरूरत नहीं है'. 

फिल्ममेकर ने आगे कहा,'अगर यह ट्रोलिंग सच होती तो मुझे भी कॉफी विद करण करने में दिलचस्पी क्यों होगी? मुझे पता था कि यह सब सिर्फ इंटरनेट तक सीमित है, इसका बिजनेस से कोई लेना देना नहीं है. करण (Karan Johar) अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.