logo-image

VIDEO: शादी से पहले 'काला चश्मा' पर नील नितिन मुकेश ने जमकर किया डांस

शादी में नील और रुकमणि के परिवार की ओर से करीब 500 लोग शामिल होंगे। वहीं परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी रिश्तेदार और दोस्त होंगे।

Updated on: 09 Feb 2017, 09:42 AM

नई दिल्ली:

नील नितिन मुकेश और रुकमणि सहाय आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उदयपुर में दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग का आयोजन धूमधाम से चल रहा है। इसके पहले सगाई समारोह में नील ने 'काला चश्मा' पर जमकर डांस किया। ये वीडियो नील के एक फैन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

नील और रुकमणि की शादी से पहले एक पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें पूरे परिवार के साथ ही कई दोस्‍त भी शामिल हुए। पार्टी में नील ने थ्री पीस सूट पहना, जबकि रुक्‍मणि सफेद कलर के पार्टी गाउन में नजर आईं।

वैलेंटाइन वीक पर पार्टी का पूरा माहौल गुलाबी रंग की रोशनी में नहाया नजर आया। उदयपुर में होने वाली यह डेस्टिनेशन वेडिंग एक बड़ा इवेंट साबित होने वाली है जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी।

देखें 'काला चश्मा' गाने पर डांस करते नील नितिन मुकेश:

 

New video #LastNight #PreWedding #Party #NeilNitinMukesh & @kartzzz7@neilnitinmukesh #RukminiSahay @rukmini26 #instavideo

A video posted by neilnmukesh_pics (@neilnitinmukesh_pics) on Feb 7, 2017 at 7:55pm PST

शादी में नील और रुकमणि के परिवार की ओर से करीब 500 लोग शामिल होंगे। वहीं परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी रिश्तेदार और दोस्त होंगे।

यहां देखें फंक्शन की फोटोज:

बता दें कि मशहूर एक्टर मुकेश के पोते नील ने अरेंज मैरिज का फैसला लिया है और रुक्मिणी को उनके घरवालों ने ही पसंद किया है। रुक्मिणी एविएशन इंडस्ट्री से जुड़ी हैं और उनके पैरंट्स की नील की फैमिली से पुरानी जान-पहचान है।

नील नितिन मुकेश ने 'जॉनी गद्दार' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने 'शॉर्टकट रोमियो', 'प्लेयर्स', 'आ देखें जरा', 'प्रेम रतन धन पायो' और 'वजीर' फिल्म में अभिनय किया है।